Gorakhpur Rape Case: एक और नाबालिग से दरिंदगी की हदें पार, रेप के बाद सिगरेट से जलाया शरीर

JBT Staff
JBT Staff August 17, 2020
Updated 2020/08/17 at 11:01 AM

Gorakhpur Rape Case: योगी आदित्यनाथ ने जब सीएम पथ की शपथ ली थी तो उम्मीद की जा रही थी क्राइम का अंत हो जाएगा लेकिन आए दिन जिस तरह की घटनाएं घट रही हैं उससे लगता है उत्तर प्रदेश में क्राइम का अंत तो दूर लेकिन कम होना भी मुश्किल है.

लखीमपुर खीरी में 13 साल की नाबालिग मासूम से गैंगरेप की घटना को एक हफ्ता भी नहीं हुआ कि गोरखपुर की घटना ने देश को हिलाकर रख दिया है, 17 वर्षीय नाबालिग से बलात्कार के बाद बदमाशों ने मासूम के साथ जो बर्बरता की उसके बारे में सुनकर हर किसी का खून खौल जाएगा.

बड़हलगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बेलसडी का यह मामला शनिवार रात 8 बजे का बताया जा रहा है, यहां 17 वर्षीय दलित लड़की के साथ कुछ बदमाशों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी, इतना ही नहीं मासूम के शरीर के साथ  बुरी तरह छेड़छाड़ की गई है विकृति बदमाशों ने जगह जगह मासूम की बॉडी पर जली सिगरेट लगा दी, इसके बाद लड़की को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

मजदूर माता पिता का कहना है उनकी बेटी शनिवार 8 बजे रात को घर के पास ही स्थित हैंडपंप पर पानी भरने गई थी, अर्जुन निषाद नाम का युवक अपने साथी के साथ बाइक पर आता है और लड़की के मुंह दबाकर उठा ले गए.

रातभर लड़की की खोजबीन की लेकिन वह कहीं नहीं मिली, रविवार सुबह लोगों ने उसे डेहरीभार के पास बेसुध हालत में देखा, परिजनों को सूचित किया जिसके बाद लड़की ने घरवालों को घटना के बारे में बताया. मौके पर पुलिस पहुंची, गोला के हॉस्पिटल में लड़की को भर्ती कराया गया लेकिन वहां से जिला अस्पताल रेफर करा दिया गया.

हाल ही में बुलंदशहर के मामले ने भी तूल पकड़ा था, जहां स्कालरशिप पा रही सुदीक्षा को बाइक सवार ने छेड़ दिया था, सुदीक्षा जिस बाइक में सवार थी वह अनियंत्रित होकर गिर गई थी और वह जान गवा बैठी. इन घटनाओं से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यूपी में बदमाशों को कानून की कोई परवाह नहीं है.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.