India News

Gonda Acid Attack: तीन नाबालिग बहनों पर एसिड फैंकने वाले आरोपी की मां ने की CBI जांच की मांग, आरोपी मुठभेड़ में घायल

Gonda Acid Attack: उत्तर प्रदेश के गोंडा में हुए तेजाब काण्ड ने हर किसी का दिल दहला दिया है, तीन सगी बहनें 17, 10 व 8 वर्षीय मासूमों पर शैतान को जरा सा भी रहम नहीं आया. बड़ी नाबालिग लड़की की हालत इस वक्त नाजुक बनीं हुई है.

इस भयानक कांड में यूपी पुलिस ने एक को गिरफ्तार तो किया है लेकिन उसकी मां ने दावे के साथ बेटे को निर्दोष बताया है, उनका कहना है बेटा बिलकुल निर्दोष है, उसे फर्जी तरीके से इस केस में उलझाया जा रहा है. वहीं दावे के साथ-साथ आरोपी की मां ने CBI जांच की मांग भी की है.

यह भी पढ़ें:  Uttar Pradesh: चलती कार में रेप की घटना को दिया अंजाम, ग्राम प्रधान उम्मीदवार है आरोपी की मां

हाथरस, बुलंदशहर के बाद गोंडा जिले में जिस तरह के हादसे लगातार उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ सुनने में आ रहे हैं उससे साफ लगता है योगी पुलिस का डर सिर्फ सुनने मात्र का रह गया है. बदमाशों का हौंसला ऐसे में सातवें आसमान में होगा, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार महिलाओं की रक्षा के लिए कुछ नहीं कर रही है.

एक नहीं तीन मासूमों की जिंदगी में तेजाब फेंककर तबाह करने वाले पर कार्रवाई तो सख्त होनी चाहिए लेकिन अभी तक पता नहीं लग पाया है आरोपी है कौन, आशीष नाम के जिस आरोपी को उसके घर से उठाया गया है उसकी मां का कहना है फर्जी केस बनाकर बेटे को गोली मार दी गई है, गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें:  Prashant Kishor: ममता बनर्जी के रणनीतिकार ही करने लगे पीएम मोदी की प्रशंसा, देनी पड़ी सफाई

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले को संज्ञान में लिया है, कार्रवाई के आदेश भी दे दिए हैं. यूपी में एक के बाद एक बहन बेटी के साथ जो बर्बरता सामने आ रही है, वह बेहद निराश करती है, यही वजह है यूपी योगी कमान को जंगलराज भी कहा जाता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top