गोवा में न्यूड पार्टी वाला पोस्टर वायरल, पुलिस जुटी जांच में

JBT Staff
JBT Staff September 24, 2019
Updated 2019/09/24 at 6:04 PM

Goa Nude Party Poster Viral: गोवा में न्यूड पार्टी वाला पोस्टर वायरल, पुलिस जुटी जांच में.

सोशल मीडिया पर किसी ने गोवा (Goa) के खूबसूरत समुद्र तट पर न्यूड पार्टी (Nude Party) के इंतजाम की खबरों को पोस्टर के साथ पोस्ट किया है. पोस्टर पर पार्टी के लिए दिन व समय का तो जिक्र नहीं किया गया है लेकिन अंत में कांटेक्ट नंबर जरूर दिया गया है.

न्यूड पार्टी के प्रमोशन भरे इस पोस्टर से पुलिस की नींद उड़ चुकी है, गोवा पुलिस का कहना है वे इस तरह की कोई पार्टी नहीं होने देंगे. पोस्टर पर लिखित कांटेक्ट नंबर पर कॉल लगाया गया तो फोन स्विच ऑफ बता रहा है.

सोशल मीडिया के दौर में किसी ने यह प्रैंक (Prank) कर दिया है या वेस्टर्न कल्चर के बढ़ते दीवाने इस तरह का वाकई कोई अर्रेंजमेंट कर रहे हैं, इसका पता पुलिस की पूरी जांच के बाद ही पता चलेगा.

गोवा के मोरजिम समुद्र तट के पास ‘न्यूड पार्टी’ के प्रचार प्रसार की यह खबर मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत तक पहुंच चुकी है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दो पोस्टरों में दावा किया गया है देसी व विदेशी लड़कियां इसमें शिरकत करने वाली हैं.

उत्तरी गोवा के मोरजिम समुद्र तट पर ‘असीमित सेक्स’ का वादा कर रहे ये पोस्टर्स, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय ने कल पुलिस की क्राइम ब्रांच को इनकी प्रॉपर जांच के आदेश दिए गए हैं.

पोस्टर पर आपत्ति जताते हुए एक फेसबुक पेज ने सवाल किया है कि, क्या यह गोवा में अलाव है, अधिकारी कहाँ हैं, पर्यटन मंत्री, मुख्यमंत्री व गोवा पुलिस किधर है. इसके बाद यूजर सोशल मीडिया पर भड़क उठे, उन्होंने तुरंत इसपर सख्त कार्रवाई की मांग की.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.