Ghaziabad Spitting Case: मेरठ के बाद गाजियाबाद से थूक लगाकर रोटी बनाने वाले का वीडियो वायरल

JBT Staff
JBT Staff March 13, 2021
Updated 2021/03/13 at 4:21 PM

Ghaziabad Spitting Case: हाल ही में उत्तर प्रदेश के मेरठ से चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसे लोकल के लोग सबक सिखा रहे थे और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया था, अब प्रदेश के गाजियाबाद से ठीक उसी तरह का वीडियो वायरल हो रहा है.

आखिर कौन सा मैथड है ये जिसमें दिखता है कि तंदूर वाला जैसे थूक लगाकर रोटी बना रहा हो, मेरठ केस में आरोपी ने सफाई दी थी कि वह रोटी में झुककर यह देखता है कि किसी तरह का कीड़ा तो रोटी में नहीं रह गया है लेकिन सोशल मीडिया पर विडियो तेजी से वायरल हुई थी और हर किसी ने इसे गौर से ही देखा है.

गाजियाबाद से वायरल हो रहे ठीक इसी तरह की विडियो ने फिर एक बार लोगों को गुस्से के हवाले कर दिया है. अमर उजाला की रिपोर्ट की मानें तो शख्स की हरकत पुलिस के पास पहुंच चुकी है, पुलिस तुरंत एक्शन में आई लेकिन विडियो में दिख रहा मुरादनगर का यह युवक अपने घर से फरार है.

ऐसे में तो फरार शख्स ने उस कहावत को साबित कर दिया चोर की दाढ़ी में तिनका, बताया जा रहा है वीडियो कुछ ही दिन पुराना है. इलाके में किसी फंक्शन में नान वाले को बुलाया गया था, किसी ने चुपके से उसकी विडियो शूट कर दी. इलाके के लोगों में हलवाई के खिलाफ गुस्सा फूट रहा है, पुलिस से उससे खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है.

लोग योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए इस विडियो पर कार्रवाई की मांग हो रही है. थाना प्रभारी ने जानकारी दी है कि विडियो सामने आने के बाद आरोपी फरार है, हिरासत में लेने के लिए लगातार दबिश दी जा रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.