Ghaziabad: चार बच्चों की मां से चल रहा था 24 वर्षीय युवक का अफेयर, महिला के पति व भाई ने दी सजा-ए-मौत

JBT Staff
JBT Staff May 22, 2021
Updated 2021/05/22 at 12:25 PM

Ghaziabad: बुधवार को जिला गाजियाबाद में दिनदहाड़े एक 24 वर्षीय युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी गई, मृतक के पिता ने दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की तो मामला प्रेम प्रसंग का निकला. दरअसल, ज्वेलरी शॉप चलाने वाला यह 24 वर्षीय युवक किसी शादीशुदा महिला के प्यार में था.

जीले के लोनी कस्बे में मनीष वर्मा नाम का यह युवक आभूषणों का व्यापार किया करता था, जिसका चार बच्चों की मां के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी भनक महिला के पति जितेंद्र को चली तो उसके सर पर खून सवार होने लगा, उसने अपने शाले के साथ मिलकर मनीष वर्मा को हमेशा के लिए मौत की नींद सुलाने की ठान ली.

मृतक के पिता उमाशंकर वर्मा की शिकायत के मुताबिक बुधवार दोपहर बाद लगभग 3 बजे, जितेंद्र व उसका साला युवराज उसे किसी बहाने अपने घर बुला ले गए थे, जिसके कुछ देर बाद ही पड़ोस में उसकी लाश मिलने से पैरों तले जमीन खिसक गई, शिकायत के आधार पर मुख्य आरोपी जितेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

डिप्टी एसपी अतुल सोनकर ने जानकारी दी कि शुरुवाती जांच में अभी तक पता चला है कि मृतक मनीष वर्मा का शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लॉकडाउन के चलते दुकानें तो बंद हैं लेकिन उसके घर से दोपहर को बुलाकर ले जाया गया जिसके बाद उसकी लाश ही हाथ लगी.

पड़ोस में रहने वाले उमाशंकर वर्मा ने बेटे की हत्या का जिम्मेदार जितेंद्र व महिला के भाई युवराज को ठहराया, वे दोनों उसे दोपहर बाद घर से बुलाकर ले गए थे, जितेंद्र की पत्नी से भी कड़ी पूछताछ इस मामले को लेकर की जा रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.