India News

Baba Ka Dhaba: गौरव वासन ने पोंछे बाबा के आंसू, ऐसे दूर हुए गिले-शिकवे

Baba Ka Dhaba: दिल्ली के मालवीय नगर का ढ़ाबा पूरी दुनिया में फेमस तो हुआ लेकिन मालिक कांता प्रसाद फिर पुरानी स्थिति में लौट चुके हैं, कोरोना की दूसरी लहर ने बाबा का नया रेस्तरां बंद करवा दिया, जितनी भी मदद की धनराशि बाबा के अकाउंट में आई थी वो सब नए ढ़ाबे पर लग चुके थे.

सोशल मीडिया पर बाबा कांता प्रसाद को कोसने वालों ने हद कर दी है, लगभग 80 साल की उम्र में भी कड़ी मेहनत करने वाले कांता लोगों की खरी खोटी इसलिए सुन रहे हैं क्योंकि उन्होंने फूड ब्लॉगर गौरव वासन (Gaurav Wasan) पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर दिया था जबकि गौरव ने सबूतों के साथ खुद को निर्दोष साबित किया था.

यह भी पढ़ें:  Mumbai: अपराधी का जन्मदिन मनाते दिखे इंस्पेक्टर साहब, वायरल वीडियो पर उठे सवाल

गौरव वासन वही शख्स है जो बाबा का ढ़ाबा (Baba Ka Dhaba) पर पहुंच कर इस बुजुर्ग दंपति पर दया खाकर कोरोना की वजह से हुई उनकी खराब स्थित की वीडियो रिकॉर्डिंग की और लोगों से मदद की अपील की, वीडियो इतनी तेजी से वायरल हुई कि बॉलीवुड से लेकर खेल जगत से लेकर राजनीति के बड़े नामों ने बाबा की मदद की.

गौरव वासन के प्रति लोगों द्वारा फैलाई भ्रांति पर यकीन कर ढाबे के मालिक कांता प्रसाद ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर दिया, यही वजह है कि लोग बुजुर्ग दंपति पर भड़कने लगे. कांता प्रसाद दोबारा पुराने ढाबे पर लौटे तो उन्होंने गौरव को याद करते हुए माफी मांगी, वहीं गौरव भी ढ़ाबे पर जाकर दंपति से बातचीत करते हैं.

यह भी पढ़ें:  Shivam Dube Wedding: स्टार क्रिकेटर शिवम दुबे ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से हिंदू-मुस्लिम रीति रिवाजों से रचाई शादी

एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें गौरव, बाबा कांता प्रसाद के आंसुओं को पोछ्ते नजर आ रहे हैं. स्वाद ऑफिशियल फाउंडर गौरव की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर वीडियो भी खूब पंसद की जा रही है.

देखें वीडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top