India News

Gal Gadot’s Wonder Women: हॉलीवुड एक्ट्रेस ने बिलकिस बानो को बताया वंडर वुमेन, लेकिन कर बैठी एक गलती

Gal Gadot’s Wonder Women: सुपरहिट सुपर हीरो वाली फिल्म वंडर वुमेन की लीड एक्ट्रेस गैल गदोत ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर की है, वह साल 2020 में जिन औरतों या फीमेल्स से प्रभावित थी, उनकी तस्वीरें शेयर की हैं, इस बीच उनसे ब्लंडर मिस्टेक हो गई जिसकी वजह से उन्हें अपनी इंस्टा स्टोरी डिलीट करनी पड़ी.

इंडिया में इन दिनों सिनेमाओं में वंडर वुमेन (Wonder Woman) लगी है, यही वजह है कुछ भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें इसके प्रमोशन का तंज कसते हुए ट्रोल कर दिया. दरअसल, शाहीन बाग प्रोटेस्ट के दौरान दुनिया की नजरों में आने वाली बिलकिस दादी बहुतों की फेवरेट बन चुकी हैं, हाल ही में उन्होंने किसानों के लिए भी आवाज उठाई. 80 की उम्र पार कर चुकी दादी की हिम्मत व इच्छाशक्ति की लोग तारीफ किया करते हैं.

यह भी पढ़ें:  Bill Gates Divorce: दुनिया के सबसे अमीर शख्स रहे बिल गेट्स का हुआ तलाक, आपसी सोच विचार के बाद तोड़ी 27 साल की शादी

इंस्टा स्टोरी में उनकी तस्वीर के साथ Gal Gadot ने जो बात लिखी, वह दादी की स्टोरी से मैच नहीं कर पाई जिसकी वजह से वह ट्विटर पर बुरी तरह ट्रोल हो गई. संसोधित नागरिकता कानून को लेकर सड़कों पर उतरे तमाम प्रदर्शनकारियों के बीच आवाज उठाने के लिए बिलकिस (Bilkis Bano) दादी को जाना जाता है लेकिन गल की पोस्ट के मुताबिक उन्होंने महिलाओं के लिए बड़े संघर्ष किए हैं.

खैर इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट उन्होंने शेयर की है, उसमें बहुत सी तस्वीरों के साथ एक ही पोस्ट लिखी है, जिसमें वह कहती हैं कि ये वे महिलाएं हैं जिन्होंने उन्हें प्रेरित किया है, जिनसे मिलने की उनकी इच्छा है आदि. आपको बता दें बिलकिस बानो को शाहीन बाग वाली दादी (Shaheen Bagh Dadi) के नाम से भी जाना जाता है, हाल ही में टाइम्स मैगजीन ने उन्हें 100 प्रेरणादायक शख्सियतों में शामिल किया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top