FIR against Kangana Ranaut: कंगना रनौत के खिलाफ गुरुग्राम में मुकदमा दर्ज, देशद्रोह का लगा आरोप

JBT Staff
JBT Staff August 27, 2020
Updated 2020/08/27 at 1:41 PM

FIR against Kangana Ranaut: एक समय था जब बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहा करते थे लेकिन बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक्टिव नहीं थी.

बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) का टि्वटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी टीम के माध्यम से सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव होने लगी और आज वह सोशल मीडिया पर आए दिन तमाम मुद्दों पर कई पोस्ट करती हैं.

इन दिनों बॉलीवुड क्वीन कंगना (Kangana Ranaut) आरक्षण को लेकर भी आवाज उठा रही हैं वहीं दूसरी तरफ उनके विचारों को लेकर अनुसूचित जाति और जनजाति में काफी आक्रोश है. भीम सेना के अध्यक्ष सतपाल तंवर ने कंगना रनौत के बयानों को संविधान के खिलाफ बताया है, यही वजह है कि गुरुग्राम में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है जिसके ऊपर पुलिस ने कार्रवाई भी शुरू कर दी है.

अखिल भारतीय भीम सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतपाल तंवर ने इसे देश देशद्रोह का मामला बताकर एफआईआर दर्ज की है, अब देखना होगा खुद को गर्व से से राजपूत कहने वाली एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस क्या कार्रवाई करती है.

इसके अलावा कंगना रनौत कल एक और खुलासे के लिए भी सुर्खियों में है सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) केस में ड्रग्स का एंगल आने के बाद उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स का धंधा होता है यहां तक की उनको भी ड्रग्स दी गई ताकि वह पुलिस के पास कोई बयान ना दे पाए.

कंगना रनौत इस वक्त हिमांचल प्रदेश के मंडी स्तिथ घर में छुट्टी बिता रही हैं, विडियो कॉल के माध्यम से ही आने वाली फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.