Maharashtra: अपनी ही नाबालिग बेटियों का किया बलात्कार व उत्पीड़न, 47 वर्षीय विधुर गिरफ्तार

JBT Staff
JBT Staff March 31, 2021
Updated 2021/03/31 at 3:26 PM

Maharashtra: महाराष्ट्र की यह खबर बेहद हैरान परेशान करने वाली है, अगर घर में ही बेटियां सुरक्षित नहीं हैं तो आखिर शिकायत किससे करें. खुद की संतान को हवस का शिकार बना रहा था एक शख्स जो पेशे से ड्राईवर है. उसकी तीन बेटियां हैं जिनकी मां इन दुनिया में नहीं रही.

प्रदेश की राजधानी के नवी मुंबई का यह मामला बाप के रिश्ते को कलंकित करता है, कहा जाता है कि मां-बाप से ज्यादा आपको प्यार कोई नहीं कर सकता है, वे निस्वार्थ होकर अपने बच्चों की परवरिश करते हैं और उनके राहों में आई अड़चनें खुद झेल लेते हैं लेकिन यह बात हमेशा सही साबित नहीं होती है.

महाराष्ट्र के एक पिता ने अपने कंधों पर आई जिम्मेदारी को निभाने के बजाय बेटियों को ऐसा दर्द दिया कि उनकी जहन से नफरत की बदबू कभी जा नहीं सकती. यह वहशी बाप 13 साल की मासूम बेटी का लम्बे वक्त से रेप करता आ रहा है जबकि 12 साल की बेटी के साथ कई बार गंदी हरकत कर चुका है.

47 साल के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है, जैसा कि आरोप है शख्स ने बेटियों को डरा धमका कर उसके कुकर्म के बारे में समाज से छिपाने के लिए कहा था तो बेटियों ने आज तक कोई जिक्र नहीं किया. वहीं पड़ोसी भी इस घटना के बारे में सुनकर दंग हैं, पुलिस आस पास सभी जगह आरोपी को लेकर पूछताछ कर रहे हैं.

शख्स की सबसे बड़ी बेटी 17 साल है, पुलिस उससे व आस पड़ोस में पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस के मुताबिक किसी रिश्तेदार को इसकी भनक तक नहीं है, रेप व पोस्को एक्ट के तहत शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.