Farmers’ Protest: भारत बंद के खिलाफ बोली कंगना रनौत, शायराना अंदाज में राजनीति पर कसा तंज

JBT Staff
JBT Staff December 8, 2020
Updated 2020/12/08 at 11:52 AM

Farmers’ Protest: किसानों व सरकार के बीच बातचीत से भी बात बनती नहीं दिख रही है, आज के दिन किसानों ने भारत बंद का ऐलान किया है जबकि बीजेपी इसे राजनीति का निम्न स्थर बताती है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शुरुवात से ही सरकार के समर्थन में बोल रही हैं, इस चक्कर में वह कई लोगों से पंगा ले चुकी हैं. पंजाबी कलाकारों के साथ भीड़ चुकी एक्ट्रेस ताजे ट्वीट में आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु की विडियो शेयर करते हुए पोएट्री करते हुए नजर आती हैं.

कंगना लिखती हैं ‘आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूं तो तूफानों की कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज मरती है हर उम्मीद यहां, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी मांग लो, आ जाओ सड़क पे और तुम भी धरना दो, चलो आज यह किस्सा ही खत्म करते हैं’.

इस तरह का कैप्शन वह सद्गुरु (Sadhguru) की एक विडियो शेयर करते हुए लिखती हैं जिसमें वह प्रोटेस्ट व भारत बंद को लेकर विचार शेयर कर रहे हैं, कहते हैं ‘भारत बंद करना आजादी से पहले की सोच को दर्शाता है, आज के दौर में लोग समाधान पर बात नहीं करते हैं जबकि समर्थकों को लेकर  हाईवे पर निकल पड़ते हैं’.

आपको बता दें बीजेपी, विपक्ष पर लगातार किसानों को बरगलाने का आरोप लगा रही है, पार्टी की कट्टर समर्थक कंगना रनौत भी पीछे हटने को तैयार नहीं है, हालांकि दिलजीत दोसांझ, मिका सिंह व अन्य को वह जवाब नहीं दे रहे हैं लेकिन नए कृषि बिल को लेकर वह स्पष्ट हैं, वह सरकार के साथ हैं. पीएम मोदी ने फिर एक बार आश्वासन दिया कि MSP कोई संकट नहीं है, किसानों के हित में है नए कानून.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1336122165540765699

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.