Farmer Protest Gangrape: किसान आंदोलन में शामिल बंगाल की युवती से गैंगरेप का मुख्य आरोपी अनिल मलिक गिरफ्तार

JBT Staff
JBT Staff June 10, 2021
Updated 2021/06/10 at 8:16 PM

Farmer Protest Gangrape: पिछले महीने किसान आंदोलन से चौंकाने वाली वारदात सामने आई थी, प्रोटेस्ट में बंगाल से शामिल हुई युवती के साथ सामूहिक बलात्कार ने हर किसी को हैरान कर दिया, एक महीने के बाद पुलिस के हाथ मुख्य आरोपी अनिल मलिक लगा है.

इस बहुचर्चित केस के लिए पुलिस की स्पेशल टीम गठित की गई थी, भिवानी से अनिल मलिक को अरेस्ट किया गया है, वह एक महीने से फरार चल रहा था जिसके बाद उसके सर पर इनाम भी घोषित किया गया था. आपको बता दें इस सामूहिक बलात्कार की पीड़िता कोरोना से जंग हार चुकी है लेकिन परिवार बेटी के लिए इंसाफ चाहता है.

अब तक पुलिस 20 से ज्यादा किसानों से कड़ी पूछताछ कर चुकी है, दूर पश्चिम बंगाल से किसान आंदोलन में शामिल होने आई युवती के साथ टिकरी बॉर्डर पर घिनौना काम हुआ. पिता ने दो महिलाओं सहित 6 किसान नेताओं के खिलाफ केस दर्ज करवाया.

मामला 30 अप्रैल का बाताया जा रहा है, पीड़िता कोरोना की दूसरी लहर के आगे जिंदगी की जंग हार गई, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. हरियाणा पुलिस को सौंपी शिकायत में युवती के पिता ने अनिल मलिक को मुख्य आरोपी बताते हुए 6 के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया.

यूं तो शुरुवात में नेता इस केस के बारे में बोलने से कतरा रहे थे लेकिन मामला प्रकाश में आने के बाद सयुंक्त किसान मोर्चा के नेताओं ने युवती के लिए न्याय की मांग की, मुख्य आरोपी अनिल पर 25 हजार का इनाम भी रखा गया था. अन्य आरोपी अनूप चनौत और अंकुर सांगवान के लिए पुलिस की दबिश जारी है.

11 अप्रैल को युवती इस आंदोलन में शामिल हुई थी, 30 अप्रैल को उसके साथ घिनौने काम की खबर सामने आई, कोरोना से तबियत बिगड़ने पर शिवम हॉस्पिटल में उसे भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.