Faridabad Murder Case: कैमरे में कैद हुआ गोलीकांड, सिरफिरे आशिक तौफीक ने ली निकिता तोमर की जान

JBT Staff
JBT Staff October 27, 2020
Updated 2020/10/27 at 3:33 PM

Faridabad Murder Case: दिनदहाड़े 21 वर्षीय युवती को मौत के घाट उतारने वाले शैतान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, घटना की CCTV फुटेज इस वक्त सोशल मीडिया और तेजी से वायरल हो रही है.

फरीदाबाद की यह घटना बेहद भयावह है, विडियो देखने के बाद पेरेंट्स भी अपने बच्चियों को स्कूल कॉलेज अकेले जाने देने में दस बार सोचने लगंगे. बल्लबगढ़ स्थित अग्रवाल कॉलेज में ग्रेजुएशन की परीक्षा देकर बाहर निकल रही निकिता तोमर (Nikita Tomar) का पीछा कर रहे दो कार सवार अचानक उसे कार में बिठाने की जिद करने लगते हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल CCTV फुटेज में आप देख सकते हैं किस तरह तौफीक 21 साल की मासूम पर रौब जमाने की कोशिश करता है, वह हैवान तौफीक से बचने की हर संभव कोशिश करती है लेकिन अपराधी के चुंगल से खुद नहीं बचा पाई, यूं तो अपराधी निकिता को कार में बैठने की जिद कर कहीं ले जाने वाला था, निकिता इस बात का भरपूर विरोध करती है, शैतान उसे गोली मार देता है.

गोली मारने के तुरंत बाद ड्राईवर सीट पर बैठा युवक तौफीक को जल्दी निकलने को कहता है और वे दोनों कार से फरार हो जाते हैं, दिनदहाड़े मुजरिम की हिम्मत देख आसपास के लोग सकते में आ जाते हैं, डर के मारे कोई निकिता के आसपास भी नहीं आता है, उसे काम पर एक गोली लगी थी, हॉस्पिटल ले जाते वक्त रस्ते में उसने दम तोड़ दिया.

वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार लंबे वक्त से तौफीक, निकिता के पीछे पड़ा था, पिछले महीने निकिता ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत भी दर्ज की थी. सोशल मीडिया पर घटना की विडियो वायरल होने के बाद लोगों का गुस्सा और भी फूट रहा है.

https://twitter.com/Shehzad_Ind/status/1320957271732490241

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.