India News

Faizal Siddiqui: एसिड अटैक को प्रमोट करता TikTok स्टार फैजल पर पुलिस करेगी कार्रवाई

Faizal Siddiqui: भारत में चीन से आए विडियो मेकिंग एप ने कई रिकॉर्ड सेट कर दिए हैं, इससे कई प्रतिभाओं को पहचान भी जरुर मिली है लेकिन जिस तरह से यूजर्स, लाइक्स और पॉपुलैरिटी के लिए किसी भी तरह का कंटेंट्स परोस रहे हैं, यह बेहद अजीब और गलत चीजों को उकसाने वाला है.

हाल ही में एक 20 साल के यूटूबर अजेय नागर (Ajey Nagar) और टिकटॉकर आमिर सिद्दीकी (Amir Siddiqui) के बीच कंटेंट को लेकर बड़ी बहस हुई थी, दोनों ने एक दूसरे को बुरी तरह रोस्ट किया था. कैरीमिनाटी (CarryMinati) नाम से मशहूर यूटूबर ने सारे टिकटॉकर्स को रोस्ट कर यूट्यूब की पर वाह वाही लूटी थी.

यह भी पढ़ें:  PM मोदी 2015 में चीनी सोशल मीडिया Weibo से जुड़े थे, VIP अकाउंट को डिलीट करने की प्रक्रिया शुरू

इसके बाद यूट्यूब इंडिया ने उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए, सबसे ज्यादा नॉन म्यूजिकल हिट विडियो को यूट्यूब से हटा दिया था, यूट्यूब ने इसे साइबर बुली और हरासमेंट वाला विडियो करार दिया था, लेकिन इससे पहले अजेय नागर का यह विडियो तहलका मचा चुका था.

अब आमिर सिद्दीकी के भाई फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) निशाने पर आ चुके हैं, महिलाओं पर अत्याचार करने वालों के लिए जगह-जगह आवाज उठाई जा रही है लेकिन फेमस होने के साथ अच्छा संदेश देने के बजाय एसिड अटैक जैसे घृणास्पद क्राइम को प्रमोट करने वाले के लिए ट्विटर पर कार्रवाई की मांग की जा रही है.

यह भी पढ़ें:  Shekhar Suman: शेखर सुमन का दावा कुछ ही महीनों में सुशांत ने बदले थे 50 सिम कार्ड

फैजल के इस विडियो में व पूर्व प्रेमिका को कह रहे हैं कि किसी और के लिए उसने उन्हें छोड़ दिया है, इसके बाद वह युवती की चेरे पर कुछ फेंकते हैं जिसके बाद दिखाया गया है कि युवती का चेहरा बिगड़ जाता है. 14 मिलियन फ़ॉलोवर्स वाला यह TikTok स्टार बुरी तरह ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुका है.

बीजेपी के लीडर तजिंदर पाल सिंह ने इसकी शिकायत NCW चेयरपर्सन रेखा शर्मा से की है, उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कार्रवाई का जिक्र किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top