Bollywood

Eros Now Controversy: नवरात्रि नॉटी जोक्स पर मांगनी पड़ी माफी, ErosNow की हरकत पर आगबबूला कंगना व फैंस

Eros Now Controversy: आज के क्रिएटिव कंटेंट के दौर में कभी-कभी चीजें कॉमिक न होकर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाती है, कुछ ऐसा ही हुआ है एंटरटेनमेंट मीडिया प्लेटफार्म Eros Now के साथ, पवित्र पर्व नवरात्रि पर उनके अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से एक नहीं कई पोस्ट्स हुए हैं.

भारी विरोध के बाद इस तरह के सभी पोस्ट्स डिलीट कर दिए गए है, सोशल मीडिया पर माफीनामा लिख दिया गया है लेकिन अब तक बहुत देर हो चुकी थी. बॉलीवुड स्टार्स की तस्वीरें इस्तेमाल कर एक के बाद एक MEME कहें या प्रमोशनल पोस्ट्स में हिंदू पर्व नवरात्रि का कनेक्शन अजीब से ह्यूमर से जोड़ा गया था जिसके बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे आपत्तिजनक करार दिया.

यह भी पढ़ें:  Kangana vs BMC: कंगना रनौत की हाईकोर्ट में जीत, BMC अधिकारीयों को भरना होगा तोड़फोड़ का हर्जाना

सोशल मीडिया पर #BoycottErosNow ट्रेंड कर रहा है, नवरात्रि की शुभकामनाएं देने के इस तरीके को सिरे से खारिज कर दिया गया है. वहीं हिंदू धर्म के त्योहारों के साथ इस तरह की अभद्रता पर सवाल उठ रहे हैं, इसे सोची समझी साजिश बताया जा रहा है.

Eros Now ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से जानकारी दी है कि उन्होंने सारे पोस्ट्स डिलीट कर दिए हैं, वे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी भी मांग चुके हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इन पोस्ट्स को शेयर करते हुए, आज के दौर के सिनेमा पर सवाल उठाया है, धाकड़ गर्ल ने आज के इस तरह के डिजिटल प्लेटफार्म को पोर्न हब तक कह दिया.

Eros Now के इन पोस्ट्स के बाद बॉलीवुड फिर एक बार निशाने पर आ गया है, सोशल मीडिया पर आप देख सकते हैं बॉयकोट किया जा रहा है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top