Corona Relief: एकता कपूर ने कोरोना से जंग लड़ने के लिए दिए इतने करोड़, दिया खास संदेश

JBT Staff
JBT Staff April 3, 2020
Updated 2020/04/03 at 7:33 PM

Corona Relief: इंडियन टेलीविजन व फिल्म की मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने आज बड़ी मदद की राशि का ऐलान किया है. उन्होंने इस दौर को बहुत मुश्किल भरा बताया और कहा कि, सभी को मिलकर इस लड़ाई को लड़ना होगा.

बता दें, धारावाहिक सीरियलों की निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor), पीएम मोदी की फैन हैं, वह अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर यह बात जाहिर करती हैं. देश के गंभीर मुद्दों पर भी वह अपने विचार रखने में पीछे नहीं रहती हैं. हाल ही में ऋचा चड्ढा व उनकी बहस भी सुर्खियों में रही थी जब उन्होंने कोरोना को लेकर कहा था कि ऐसे मुद्दों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए.

भारतीय दर्शकों को कई आइकोनिक सीरियल व हिट फिल्में दे चुकी एकता कपूर (Ekta Kapoor), इस बार अपनी प्रोडक्शन कंपनी अल्ट बालाजी (Balaji Telefilms Limited) के जरिए महामारी के वक्त मदद के लिए आगे आई हैं. कंपनी से सालभर में मिलने वाली रकम 2.5 करोड़ को उन्होंने दान देने का फैलसा किया है. अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने इस बात की खुद पुष्टि की है.

कई दिनों से धीरे-धीरे पांव पसार रहा कोरोनावायरस, आज बहुत  विकराल रूप ले चुका है. जहां शुरुवात में मरीजों की संख्या 40-50 की दर से बढ़ रही थी, वह अब 350 के आस पास पहुंच चुकी है. सपनों की नगरी मुंबई, महाराष्ट्र में कोरोना पॉजिटिव केसज 4 सौ पार पहुंच चुके हैं. वहीं तमिलनाडु में भी आकड़ा कुछ ऐसा ही है.

देशभर में कोरोना के लगभग 3 हजार मामले सामने आ चुके हैं, कारोबार से लेकर हर चीज पर पूर्ण विराम लग चुका है, ऐसे मुश्किल दौर में सभी क्षेत्रों से लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं, देश में आर्थिक संकट को सभी समझने की कोशिश कर रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.