DM Ranbir Sharma: युवक को थप्पड़ जड़कर फोन तोड़ने वाले डीएम हटाए गए, सीएम ने किया ट्वीट

JBT Staff
JBT Staff May 23, 2021
Updated 2021/05/23 at 12:31 PM

DM Ranbir Sharma: अब छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में कलेक्टर साहब ने अपनी पॉवर का इस्तेमाल आम जनता पर किया, त्रिपुरा डीएम शैलेश कुमार यादव का मामला अभी शांत ही हुआ था कि एक और बड़े अधिकारी ने बता दिया कि चाहे किसी भी तरह का प्रेशर हो, इनके गुस्से का शिकार आम जनता ही होने वाली है.

सूरजपुर में एक युवक के साथ बेहद बुरा बर्ताव करते नजर आ रहे डीम रणबीर शर्मा (Ranbir Sharma) को हटाने की सूचना खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से दी, इससे पहले डीएम अपने रवैये पर माफी मांग चुके थे लेकिन तब तक वीडियो एक सनसनी बन चुकी थी.

वहीं आईएएस एसोसिएशन (IAS Association) ने भी इस घटना की निंदा की है क्योंकि युवक पर जो आगबबूला दिख रहे शख्स हैं व कोई और नहीं बल्कि जिले के डीएम थे, युवक के स्मार्ट फोन को जिस तरह से उन्होंने पटका उससे लगता है जैसे कोई नामी गुंडे हों. वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, खुद एक जोरदार तमाचा जड़ने के बाद वह सुरक्षाकर्मी से भी युवक को डंडा पड़वाते हैं.

यूं तो सूरजपुर जिलाधिकारी रणबीर शर्मा सड़कों पर कोरोना लॉकडाउन में बेवजह घूम रहे लोगों से पूछताछ कर एक्शन ले रहे थेम तभी एक युवक पर जिस तरह वह टूटे उसकी चारों तरफ निंदा हो रही है. सीएम बघेल ने ट्वीट करते हुए इस तरह के एक्शन को निंदनीय बताया है, साथ ही उन्हें पद से हटाने की जानकारी भी साझा की.

आईएएस एसोसिएशन के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट द्वारा घटना की निंदा की गई है, वहीं शैलेश कुमार यादव की तरह लोगों पर दबंगई दिखाने के मामले ने सोशल मीडिया यूजर्स के गुस्सा दिखाया है.

देखें वीडियो:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.