Divya Khosla Kumar: भूषण कुमार की पत्नी ने सोनू निगम पर पलटवार करते हुए लगाए आरोप

JBT Staff
JBT Staff June 25, 2020
Updated 2020/06/25 at 8:53 AM

Divya Khosla Kumar: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और म्यूजिक इंडस्ट्री दो गुटों में बंटती नजर आ रही है, बड़ा म्यूजिक और फिल्म प्रोडक्शन T-Series विवादों में आ चुका है. सोनू निगम ने चेयरमैन भूषण पर बयानबाजी की तो उनकी वाइफ दिव्या ने सोनू पर पलटवार किया है.

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने पहले इंसटाग्राम स्टोरी से सोनू निगम को जवाब दिया था लेकिन इस बार उन्होंने विडियो बनाकर नए खुलासे करने की कोशिश की है. दिव्या, इस विडियो में कहती हैं कि गुलशन कुमार की हत्या के बाद भूषण कुमार जरुर सोनू के पास मदद के लिए गए थे लेकिन सोनू ने टी सीरीज का साथ छोड़कर किसी दूसरी म्यूजिक कंपनी से टाई-अप कर लिया था.

महशूर सिंगर सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री को बताया था दो लोगों के हाथ में

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जब खुलासे होने लगे कि इंडस्ट्री में बाहर से आए टैलेंट के साथ बहुत भेदभाव होता है तो सोनू निगम ने सलमान खान और भूषण कुमार की ओर इशारा करते हुए बताया कि, फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं म्यूजिक इंडस्ट्री भी माफियों के हाथ में है.

इसके बाद उन्होंने कई पहलुओं पर निशाना साधने की कोशिश की, लेटेस्ट विडियो में उन्होंने टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार को आड़े हाथों ले लिया, उन्होंने कहा कि पहले मैं तेरा नाम नहीं लेना चाह रहा था लेकिन अब तेरा नाम लेना ही पड़ेगा, तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है. तू भूल गया होगा जब तू मदद के लिए मेरे पास आया था, भाई मुझे बाल ठाकरे से मिलवा दो, अबू सलेम से बचा दो’.

भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने दिया सोनू को जवाब

सोनू के विडियो के जवाब में दिव्या खोसला कुमार ने भी विडियो बनाया है, उन्होंने कहा कि सोनू और लोगों के साथ टी सीरीज को तबाह करना चाह रहे हैं. 18 साल की उम्र में भूषण कुमार उनके पास मदद के लिए गए तो थे लेकिन सोनू ने धोखा दिया. 5 रुपए लेकर रामलीला में गाया करते थे सोनू निगम, गुलशन कुमार ने उन्हें उठाकर स्टार बनाया लेकिन आज वह उनकी कंपनी को तबाह करने पर तुले हैं.

https://www.instagram.com/tv/CB0jC4hpo81/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.