Divya Bhatnagar dies: कोरोना ने ली 34 वर्षीय एक्ट्रेस की जान, पिछले साल परिवार के खिलाफ जाकर की थी लव मैरिज

JBT Staff
JBT Staff December 7, 2020
Updated 2020/12/07 at 5:43 PM

Divya Bhatnagar dies: शादी के सालगिरह के महीने में मशहूर इंडियन टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया, मात्र 34 की उम्र में अचानक देहांत की खबरों से पूरा टीवी इंडस्ट्री सदमे में है.

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) कोरोना संक्रमण से ग्रसित थी, पिछले कुछ दिन से वह वेंटीलेटर पर थी और आज एक्ट्रेस महामारी से जंग हार गई.

पिछले साल दिसंबर में लंबे वक्त बॉयफ्रेंड रहे गगन से उन्होंने शादी रचाई थी, दोनों एक दूजे को 5 साल से डेट कर रहे थे, शादी के एक साल बाद इस प्रेम कहानी का दुखद अंत हो चुका है. आपको बता दें मशहूर एक्ट्रेस की शादी को परिवार से हरी झंडी नहीं मिली थी लेकिन उन्होंने बॉयफ्रेंड से मुंबई के गुरूद्वारे में फैमली की अनुपस्थिति में ही शादी रचा ली थी. दोनों के करीबी दोस्त ही इस शादी में शामिल हुए थे.

बताया जा रहा है दोनों के ही परिवार वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे क्योंकि दोनों अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखते थे, परिवार की तरफ से एक भी शख्स शामिल नहीं होने से दिव्या भटनागर बेहद भावुक भी हुई थी, उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने ग्रैंड शादी के सपने देखे थे लेकिन परिवार ने इस शादी को मंजूरी नहीं दी तो सिंपल वेडिंग करनी पड़ी.

हाई ब्लड प्रेशर की मरीज दिव्या भटनागर, कोरोना संक्रमण को बर्दाश्त नहीं कर पाई, आज दिनांक 7 दिसम्बर को उन्होंने सेवेन हिल्स हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया, बताया जा रहा है कि वह पिछले एक हफ्ते से वेंटीलेटर पर थी. टीवी के कई मशहूर सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर दिया की मौत पर गहरा शोक प्रकट किया है, देवोलीना भट्टाचार्य ने इन्स्टा पर भावुक पोस्ट लिखा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.