Dhar Gangrape: नाबालिग का सामूहिक दुष्कर्म कर तीनों आरोपी फरार, पुलिस के हाथ तीसरे दिन भी नहीं लगा सुराग

JBT Staff
JBT Staff May 8, 2020
Updated 2020/05/08 at 11:47 AM

Dhar Gangrape: 15 वर्षीय नाबालिग का सामूहिक दुष्कर्म कर तीनों आरोपी फरार हैं, 5 मई को हुई इस घटना में अभी तक पुलिस के हाथ कोई सुराग लगा है.

मध्य प्रदेश के धार (Dhar) जिले में 15 वर्षीय नाबालिग युवती के साथ हुआ सामूहिक बलात्कार, 3 आरोपियों ने इस घटना को बीते मंगलवार को अंजाम दिया है. आरोपी दुष्कर्म के बाद फरार हैं.

रतन लाल मीना, SHO ने मीडिया को केस के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि केस रजिस्टर किया जा चुका है जबकि तीनों आरोपी फरार हैं, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा. मध्य प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान लगातार गैंगरेप की घटनाओं ने नाक में दम कर दिया है.

हाल ही में 30 अप्रैल को 7 हैवानों ने सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था. बैतूल जिले में 18 वर्षीय युवती को 7 लोगों ने हवस का शिकार बना दिया था, इन 7 हैवानों में से आरोपियों में तीन को नाबालिग बताया जा रहा है.

30 अप्रैल की इस घटना में युवती अपने छोटे भाई के साथ घर लौट रही थी, विक्टिम के भाई को कुएं में फेंक दिया गया, वे दोनों रात 8 बजे पाढर गांव से पेट्रोल भरवाकर वपस लौट रहे थे, तभ 3 बाइकों पर 7 लोग कहीं से आए और उनसे मारपीट करने लगे, भाई को कुएं में गिराकर, बहन को जंगल में ले जाकर रेप किया गया.

इस घटना को एक हफ्ता हुआ ही था कि 5 मई को मध्य प्रदेश के धार जिले में तीन शैतानों ने 15 साल की नाबालिग को अंजाम दे दिया है. सामूहिक बलात्कार की बढ़ती घटनाओं पर जाने कब विराम लगेगा, यह क्राइम आम होता जा रहा है. सीएम शिवराज सिंह चौहान, रेप के लिए बड़े बड़े सजाओं की बात कर चुके हैं लेकिन स्टेट में हैवानों के संख्या बढ़ती जा रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.