Devoleena Bhattacharjee: बिग बॉस 13 की फेमस कंटेस्टेंट को मिली जान से मारने की धमकी

JBT Staff
JBT Staff April 21, 2020
Updated 2020/04/21 at 12:49 PM

Devoleena Bhattacharjee: बिग बॉस 13 की फेमस कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई के सपोर्ट व अरहान खान के खिलाफ उतरी तो उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलने लगी. जी हां अरहान पर आरोप है कि उसने न सिर्फ रश्मि के साथ बेवफाई नहीं की बल्कि लाखों का फ्रॉड भी किया है.

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) व अरहान खान (Arhaan Khan) के बीच विवाद के बारे में लगातार ट्वीट कर रही देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee), अरहान को फ्रॉड कह रही हैं. अरहान पर आरोप है कि उन्होंने, रश्मि के अकाउंट से अवैध तरीके से 15 लाख रुपए निकाले हैं. बकायदा इसके स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए हैं.

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में शानदार वे (Way) में खेल रही देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द ही सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गयी थी लेकिन बैक में दिक्कत होने की वजह से उन्होंने शो (Show) छोड़ दिया था. वह इस वक्त रश्मि देसाई के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान पर बुरी तरह भड़की हैं, इसी वजह से अरहान के किसी चाहने वाली ने उन्हें धमकी दी है.

धमकी देने वाले ने कहा है कि ‘फिर एक और बार अरहान के बारे में कुछ बोला तो वह देवोलीना के जिंदगी का आखिरी दिन होगा’. देवोलीना ने धमकी का स्क्रीनशॉट मुंबई पुलिस (Mumbai Police) व महाराष्ट्र साइबर सेल के साथ शेयर किया है. देवोलीना ने अरहान को बहुत बेशर्म इंसान कहा, और फैंस से गुजारिश की कि उसे टैग मत करो, उसे सिर्फ पब्लिसिटी चाहिए.

ये हैं देवोलीना के पुराने ट्वीट जिनपर उन्हें धमकी भरे मेसेज मिले, बता दें रश्मि-अरहान की लव स्टोरी शुरुवात से ही विवादों में रही है, होस्ट सलमान खान ने उनकी पहली शादी व बच्चे के बारे में खुलासा कर सभी को चौंका दिया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.