Delhi Crime: पहलवान हत्याकांड में सुशील कुमार की तलाश में जुटी पुलिस, संदिग्ध है उनकी भूमिका

JBT Staff
JBT Staff May 6, 2021
Updated 2021/05/06 at 12:09 PM

Delhi Crime: बीते मंगलवार दिल्ली में पहलवनों की आपसी रंजिश एक पहलवान के लिए काल बनकर आई, अस्पताल में उपचार के दौरान 23 वर्षीय रेसलर ने दम तोड़ दिया था. लड़ाई के बाद मशहूर रेसलर सुशील कुमार ने मीडिया को बताया किस तरह एक गुट ने स्टेडियम में घुसकर मारपीट की थी.

साथ ही सुशील कुमार (Sushil Kumar) ने यह भी साफ कहा कि लड़ाई करने वालों में से उनका कोई पहलवान नहीं था, मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा चुका है, ओलिंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार का नाम भी शामिल है, पुलिस ने मामले की जांच भी शुरू कर दी है, ताजी खबर के मुताबिक सुशील कुमार के घर पुलिस पहुंची थी लेकिन वह घर पर मौजूद नहीं थे.

घटना में शामिल सभी पहलवानों की छानबीन की जा रही है, CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं. एडिशनल डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस का कहना है देश के रेसलिंग स्टार सुशील कुमार की भूमिका की भी बारीकी से जांच की जा रही है. बता दें घटना के बाद सुशील कुमार अपना बयान जारी कर चुके हैं, उनका कहना है पुलिस को भी इसकी जानकारी तुरंत दी गई थी. सुशील कहते हैं कुछ अज्ञात लोग अचानक छत्रसाल स्टेडियम में घुस आते हैं और मारपीट शुरू कर देते हैं.

इस बीच सागर नाम का 23 वर्षीय पहलवान मारपीट के बाद अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ देता है, घटना मंगलवार दिन की है जब 12 बजे के आसपास दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों में मारपीट हो जाती है, कई चोटिल पहलवानों को बीजेआरएम हॉस्पिटल में फर्स्ट ऐड दिया गया, सागर को ट्रामा ट्रामा सेंटर ले जाया गया, बुधवार सुबह उसने आखिरी सांस ली.

सागर हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला, दिल्ली में उसकी हत्या का मामला दर्ज हो चुका है, मारपीट में शामिल सभी पहलवानों की छानबीन जारी है, CCTV फुटेज के आधार पर वहां मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जा रही है, दो को गिरफ्तार किया जा चुका है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.