India News

Delhi Crime: बुर्के वाली ने गोलियों और गालियों से फैलाई दहशत, परचून की दुकान पर धांय धांय

Delhi Crime: दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली विडियो तेजी से वायरल हो रही है, विडियो में बुर्का पहनी औरत किसी प्रोफेशनल गैंगस्टर की तरह गुंडागर्दी करते हुए नजर आ रही है, पिस्टल निकालकर धांय धांय के साथ ही वह जुबान से भी बड़ी खूंखार दिख रही हैं.

बुरी तरह आक्रोशित महिला का विडियो तेजी से वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया यूजर्स इसे धार्मिक लड़ाई का रूप देने की कोशिश भी कर रहे हैं. खबरों की मानें तो नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के चौहान बांगर इलाके में महिला ने मामूली सी बात पर परचून वाले की हेकड़ी निकाल डाली, अच्छा ये हुआ कि महिला के क्रोध का कोई शिकार नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें:  Dhaakad: मध्यप्रदेश के सीएम चौहान ने कंगना को बताया देशभक्त कलाकार, फिल्म के लिए दी शुभकामनाएं

विडियो में आप देख सकते हैं बुर्के वाली इस महिला ने किसी को टारगेट भी नहीं किया लेकिन गैंगस्टर भाई का नाम लेते हुए वह दहशत का पूरा माहौल बना रही हैं, वह किसी गैंगस्टर नासिर को अपना भाई बता रही हैं जबकि आरोपी महिला का नाम नुसरत बताया जा रहा है. दिल्ली के जाफराबाद (Jafarabad) थाने में मामला दर्ज हो चुका है, दिल्ली पुलिस इसपर कड़ी कार्रवाई कर रही हैं.

दिल्ली पुलिस द्वारा महिला को हिरासत में ले लिया गया है, दिल्ली पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी है कि फायरिंग के बाद महिला किसी इरफ़ान नाम के शख्स के साथ मोटरबाइक पर सवार होकर चली जाती है, पुलिस ने विडियो के आधार पर महिला को हिरासत में ले लिया है जबकि इरफ़ान फरार चल रहा है.

यह भी पढ़ें:  Viral: 81 वर्षीय महिला को 36 वर्षीय युवक से हुआ प्यार, शादी के बाद आ रही है एक दिक्कत

विडियो आज ही सोशल मीडिया छाई है, पूरा मामला अभी सामने आना बांकी है. देखना होगा आखिर महिला का कोई अपराधिक रिकॉर्ड है या उसने किसी बात का विरोध करने के लिए हत्यार उठाया. सोशल मीडिया पर महिला पर सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top