India News

Delhi: महिला से बेकाबू हुई कार, कैमरे में कैद बुजर्ग दंपति की दर्दनाक मौत

Delhi: दिल्ली के द्वारका साउथ से एक दिल दहलाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, घटना रविवार शाम की बताई जा रही हैं जहां एक बुजुर्ग दंपति लगभग सड़क के किनारे टहल रहे थे लेकिन मौत उनका पीछा बड़ी बेहरमी से कर रही थी.

विडियो में आप देख सकते हैं महिला अपनी कार को सड़क पर दौड़ाने के बजाय बुजुर्ग दंपति के उपर दौड़ा देती है, ध्यान कहीं और होने से वह ब्रेक पर पांव रखने के बजाया एक्सीलेरेट पर रख देती है, कार तब तक रुकने के नाम नहीं ले रही है जब तक दोनों कुचल कर दब जाएं, अफरा तफरी का माहौल हो जाता है, भारी मश्क के बाद दोनों को कार के नीचे से निकाला  जाता है और हॉस्पिटल ले जाया जाता है.

यह भी पढ़ें:  DC vs CSK: सबसे अनुभवी कप्तान के सामने पंत की पहली परीक्षा, रवि शास्त्री ने कही मजेदार बात

आसपास मौजूद लोगों ने 10 मिनट के बाद बुजुर्ग दंपति को जैसे तैसे गाड़ी से बाहर निकाला, इतने में ही किसी ने पुलिस को भी कॉल कर मौके पर बुला लिया, पुलिस दंपति को नजदीकी हॉस्पिटल ले गई लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया, वहीं आरोपी दीपाक्षी चौधरी को हिरासत में ले लिया गया है.

जिला पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों की पहचान द्वारका सेक्टर-11 के स्प्रिंग अपार्टमेंट के शांति स्वरूप अरोड़ा व पत्नी अंजना अरोड़ा के रूप में हुई है. मृत पुरुष की उम्र 79 जबकि महिला की उम्र 62 बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें:  Rajasthan: छोटे भाई की पत्नी से थे अवैध संबंध, कोरोना को बनाया कत्ल का हिस्सा लेकिन 5 महीने बाद पर्दाफाश

वहीं आरोपी ड्राईवर महिला, सेक्टर-11 के ही अप्पू अपार्टमेंटकी बताई जा रही है जो एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी करती है. उसके खिलाफ लापरवाही से कार चलाने का मामला दर्ज हो चुका है.

यह उस घटना का वीडियो है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top