Delhi Spitting Case: मेरठ, गाजियाबाद के बाद दिल्ली में भी निकला थूक लगाकर रोटी बनाने का रिवाज, आखिर क्यों

JBT Staff
JBT Staff March 19, 2021
Updated 2021/03/19 at 4:58 PM

Delhi Spitting Case: सोशल मीडिया पर एक के बाद एक थूक लगाकर रोटी बनाने वाली विडियो वायरल हो रही हैं, मेरठ व गाजियाबाद के बाद दिल्ली से भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

आखिर लोग इस तरह से रोटी पर थूक क्यों लगा रहे हैं इसका तो खुलासा नहीं हो पा रहा है, इसके पीछे की वजह जो भी हो लेकी काम तो यह बेहद घिनौना है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. सोशल मीडिया पर इन वायरल वीडियोज की वजह से विशेष समुदाय को निशाना बनाया जा रहा है.

इस बार दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, वायरल वीडियो के माध्यम से दिल्ली पुलिस अपराधियों तक पहुंची. पता चला कि विष्णु गार्डन के होटल चांद नाम के होटल की घटना है, इसका संचालन आमिर करता है लेकिन वीडियो में मौजूद शख्स साबी अनवर नाम के शख्स के साथ किशनगंज, बिहार के इब्राहिम को भी गिरफ्तार किया गया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं सैंडो पहना शख्स रोटियों पर ठुक रहा जबकि नीली टीशर्ट फना शख्स उसका पूरा साथ दे रहा है. वीडियो देखकर लोगों में बड़ा गुस्सा है, सोशल मीडिया पर धर्म विशेष पर हमला बोला जा रहा है, इस तरह की घटना इसी साल सामने आई है, लोगों की मांग है कि सख्त कार्रवाई की जाए.

पिछले हफ्ते ही उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से इस तरह की वीडियो सामने आई थी, लेकिन अभी तक आरोपियों का मकसद पता नहीं चला है. सोशल मीडिया पर इस तरह की वीडियो वायरल होने से धार्मिक हिंसा को आग लगी है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.