Delhi: बेटे ने मां को जड़ा ऐसा जोरदार झापड़ कि मौके पर ही तोड़ दिया दम, रणबीर नाम का शख्स गिरफ्तार

JBT Staff
JBT Staff March 17, 2021
Updated 2021/03/17 at 5:22 PM

Delhi Son slaps mother, dies: आज के भागदौड़ भरी जिंदगी में रिश्ते दम तोड़ रहे हैं, मां-बाप को घर से निकालने के मामले आए दिन खबरों में आते हैं लेकिन इस ताजे केस ने तो सारी हदें पार कर दी हैं. दिल्ली के द्वारका से बेहद शर्मनाक विडियो वायरल हो रही है.

घटना सोमवार 15 मार्च के दोपहर 12:30 बजे की बताई जा रही है, मां से बहस के बाद गुस्साए बेटे ने मां को इतना जोरदार थप्पड़ मारा कि वह फिर कभी होश में नहीं आ पाई. बुजुर्ग मां पहले तो बेहोश होकर नीचे गिर पड़ी, इसके बाद परिवार वाले हॉस्पिटल ले गए लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दी है.

इतना बड़ा हादसा होने के बाद न परिवार से किसी ने और न ही हॉस्पिटल से, किसी ने पुलिस को इन्फॉर्म किया. वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है मृतका की उम्र 76 साल थी, वहीं हत्यारे बेटे का नाम रणबीर बताया जा रहा है.

घटना के बाद रणबीर मौके से फरार हो गया था लेकिन दिल्ली पुलिस को उसको ढूंढ निकालने में कामयाबी हांसिल हो चुकी है. बताया जा रहा है पार्किंग को लेकर दोनों में बहस हुई थी जिसके बाद बेटे ने मां की उम्र का लिहाज भी नहीं किया और थप्पड़ मार कर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया.

बिंदापुर थाने में शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है, बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, जिसके बाद पता चलेगा कि थप्पड़ से बुजुर्ग की मौत हुई या जमीन पर गिरने पर चोट लगी थी.

सोशल मीडिया पर कलयुगी बेटे के कारनामे से यूजर्स भड़के हैं, फांसी की सजा की मांग की जा रही है. सोशल मीडिया पर घटना की विडियो भी वायरल हो रही है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.