India News

Delhi: लिव-इन पार्टनर को शराब पिलाकर खाली बोतल से मार डाला, डबल मर्डर को देने वाला था अंजाम

Delhi: दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में एक शख्स के सर खून इस कद्र सवार था कि वह एक मर्डर करने के बाद भी दूसरे मर्डर को अंजाम देने के लिए गलियों में भटकता रहा. संग्दिध कातिल पर पुलिस की नजर पड़ी तो डबल मर्डर की प्लानिंग कर रहा शख्स अब तक एक कत्ल कर चुका था.

हिरासत में लिए शख्स ने अपना गुनाह कबूल करते हुए रिश्ते की पूरी जानकारी दी, उसका कहना है 2 साल पहले उसकी दोस्ती एक महिला से हुई, दोनों को प्यार हो गया और वे रिलेशन में रहने लगे. तभी उसे पता चला कि महिला शादीशुदा है और पति को तलाक देने वाली है, तभी से युवक महिला पर जल्द से जल्द तलाक का दबाव बनाने लगा लेकिन उसका पति तलाक देने को राजी नहीं था.

यह भी पढ़ें:  UP Panchyat Chunav: मां का टिकट रद्द होने पर भावुक हुई रेप आरोपित BJP विधायक सेंगर की बेटी

बवाना पुलिस ने जानकारी दी है कि बीते शुक्रवार को जांच टीम के हत्थे एक सस्पेक्ट शख्स हाथ लगा जिसके पास से पिस्टल भी बरामद हुई है, उसने पुलिस को डबल मर्डर को अंजाम देने की कहानी बताई और कहा कि वह अपनी प्रेमिका को मौत की नींद सुला चुका है जबकि अब उसके पति सुनील को मारने निकला पड़ा था.

2 साल से लिव-इन में रह रहे शिवा व लिव-इन पार्टनर का एक बच्चा भी है, रिश्ते के बारे में पता होते हुए भी पहला पति महिला को तलाक देने को राजी नहीं था जिसके बाद निराश आशिक द्वारा जुर्म का रास्ता चुना गया.

यह भी पढ़ें:  UP Encounter: सरेराह पुलिसवाले ने सीने में ठोकी गोली, जानिए 3 महीने पुराने वीडियो की सच्चाई

पूछताछ में पता चला कातिल शख्स को लगता था उसकी पार्टनर पहले पति से तलाक न होने का नाटक कर रही है, जिसके चलते उससे शादी करने को तैयार नहीं थी. गुरुवार देर रात तक पार्टनर को शराब पिलाने के बाद उसने  मर्डर को अंजाम दिया जबकि अब पार्टनर के पहले पति की खोज में निकल पड़ा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top