India News

Delhi Protest: हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे के साथ फायरिंग करते शख्स की विडियो वायरल, एक घायल

Delhi Protest: नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन दिन प्रतिदिन नया रूप ले रहा है, दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शन को लगभग 50 दिन पूरे होने वाले हैं. दिल्ली के जामिया इलाके से एक चौंकाने वाली विडियो आज वायरल हो रही है, यह घटना भी आज ही की है.

विडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स हाथ में बंदूक लहराते हुए नजर आ रहा है, विडियो रिकॉर्ड कर रहे शख्स का कहना है वह हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहा है. ANI की ताजी रिपोर्ट के मुताबिक बंदूकबाज को हिरासत में ले लिया गया है.

इस हादसे के बाद सोशल मीडिया पर तरह-2 की अफवाहें फैल रही हैं, अनजान शख्स का क्या मकसद हो सकता है, इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. पूछताछ के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. यह दूसरी बार हुआ जब प्रदर्शनकारियों पर इस तरह हमला हुआ हो, हाल ही में जेएनयू मामले ने तूल पकड़ा था.

यह वायरल तस्वीरें घायल शख्स की बताई जा रही हैं:

विडियो में आप देख सकते हैं किस तरह शख्स गन लहरा रहा है. बताया जा रहा है कि फायरिंग करने से पहले यह शख्स चिल्लाया कि ‘ये लो आजादी’. गृहमंत्री अमित शाह ने पुलिस को सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं, यह मामला ज्यादा तूल पकड़ रहा है.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand: उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र रावत का ऐलान, प्रदेश का तीसरा मंडल होगा गैरसैंण

प्रदर्शनकारियों ने युवक के खिलाफ धारा 307 के तहत हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज करवा दिया है. घायल छात्र का नाम शादाब फारुक बताया जा रहा है जबकि आरोपी के नाम के बारे में कोई खुलासा अभी तक नहीं हुआ है

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top