Delhi: फेमस होने के बाद शराब के फायदे गिनाने वाली महिला की आई प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

JBT Staff
JBT Staff April 21, 2021
Updated 2021/04/21 at 9:37 AM

Delhi: सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से एक बुजुर्ग महिला की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है, महिला शराब के ठेके के पास खड़े होकर कैमरे में खुलकर शराब के कई फायदे गिना रही हैं, तुंरत ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो खासा पसंद की जाने लगी.

एक तरफ कुछ लोगों ने महिला को ट्रोल किया तो कुछ ने उनके बेबाकी को बहुत पसंद किया. कोरोना के मामले देश के हर राज्य में बढ़ रहे हैं, दिल्ली में हालात इतने बेकाबू हैं कि अगले सोमवार तक लॉकडाउन की घोषणा हो चुकी है. इस बीच दिल्ली के गितापुरम की रहने वाली महिला डॉली, सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहीं हैं.

दूसरी वीडियो में आप देख सकते हैं महिला को एक शख्स उनकी मशहूर होने की जानकारी दे रहा है, साथ ही वह उनसे कुछ सवाल करता है. बताती हैं, घर में अकेले रहती हैं, बेटियां अच्छे घरों में हैं, एक सिंगापुर रहती है तो दूसरी कर्नल के घर है, अपनी उम्र वह 58 वर्ष की बताती हैं, फेमस होने की खबर पर वह मुस्कराती हैं.

आपको बता दें पहली वायरल वीडियो में देखा गया कि वह कहती हैं, 35 सालों से शराब का सेवन कर रही हैं, कभी डॉक्टर के पास जाने की जरुरत नहीं पड़ी. कोरोनावायरस का खात्मा करने के लिए भी वह शराब को मददगार बताती हैं, उनका कहना है 1-2 पैग पिएंगे तो हॉस्पिटलों में जाने से बच जायंगे, उन्होंने जानकारी दी कि वह डेली 1-2 पैग पीती हैं.

वहीं महिला के इस विडियो पर कई लोगों ने ऐतराज व्यक्त किया, उनका कहना है एक तरफ जहां नशे से कई घर तबाह हुए हैं और ऐसे लोग समाज को कभी सुधरने नहीं देंगे, वहीं कुछ लोगों ने लिमिट में पीने की उनकी सलाह को सराहा. डॉली आंटी, को लिकर लोवर आंटी (Liquor Lover Auntry) के नाम से काफी फेमस किया जा रहा है.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.