Delhi Crime: मस्जिद में नमाज अदा करने गई मासूम बच्ची का इमाम ने किया रेप, 47 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

JBT Staff
JBT Staff June 2, 2021
Updated 2021/06/02 at 11:34 AM

Delhi Crime: देश की राजधानी से बेहद शर्मनाक खबर आ रही है, 5 वक्त का नमाजी आखिर सारी उम्र किस बात की इबादत कर रहा था. घटना 30 मई की बताई जा रही है जब एक मौलवी ने 12 वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना दिया.

नाबालिग लड़की के रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी इमाम फरार चल रहा था, दिल्ली पुलिस ने शख्स को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि इमाम ने 30 मई या कहें रविवार रात 11 बजे के आसपास मासूम के साथ दुष्कर्म किया, पाक जगह पर नापाक काम करने वाले इमाम के लिए सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है.

जेबा मस्जिद के बाहर रविवार रात को लोगों का जमावड़ा होने लगा, लड़की के घरवाले मस्जिद के ही मौलवी पर गंभीर आरोप लगाने लगे, जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. 12 वर्षीय पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया जबकि काउंसिलिंग टीम ने पीड़िता से पूरी पूछताछ की, पोस्को एक्ट के तहत आरोपी इमाम के खिलाफ मुकदमा दर्जा कराया गया.

पुलिस की जांच में पता चला कि आस पड़ोस के लोग मौलाना का ना तो पूरा नाम जानते थे और न ही किसी के पास उसकी कोई तस्वीर थी, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अभियुक्त कि तलाश की गई, सीसीटीवी से निकाली तस्वीर को मुखबिरों के बीच बांटा गया, आखिरकार दिल्ली से लगे यूपी के जिले गाजियाबाद में आरोपी पकड़ा गया.

गाजियाबाद के लोनी इलाके के दरबार मोहल्ला में इमाम पकड़ा गया, उसका नाम इल्यास बताया जा रहा है जो राजस्थान के भरतपुर से ताल्लुकात रखता है, वह शादीशुदा है और चार बच्चे हैं. लोनी में वह किराए पर रहता है, हालांकि उसका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.