Delhi: प्रेमी ने शादी से किया इंकार व नंबर किया ब्लाक, 3 घंटे तक युवती ने पुलिस के नाक में किया दम

JBT Staff
JBT Staff May 16, 2021
Updated 2021/05/16 at 11:27 AM

Delhi: इस बार शोले मूवी के दृश्य को दोहराने वाला कोई लड़का आशिक नहीं बल्कि एक 23 वर्षीय युवती है, बॉयफ्रेंड ने उससे पीछा छुड़ाने की कोशिश की तो आशिकी में पागल युवती ने बॉयफ्रेंड वाली बिल्डिंग की छत पर चढ़कर हाईवोल्टेज ड्रामा काटा.

जी हां देश की राजधानी में जैसे ही प्रेमिका को भनक लगी कि उसका बॉयफ्रेंड उसे छोड़ कर किसी और से शादी रचाने जा रहा है तो वह भी इस बात पर अड़ गई कि शादी तो उससे ही होकर रहेगी वरना वह बिल्डिंग से कूद कर अपनी जान दे डालेगी.

शाहदरा के गीता कॉलोनी में शाम 4 बजे युवती को छत पर कूदने जैसे स्थिति में देखकर आसपास के लोग जमा होने लगे, भीड़ में से किसी समझदार ने लोकल पुलिस को ड्रामे की पूरी जानकारी दी, जिसके बाद अग्निशामक विभाग टीम के साथ बिल्डिंग के पास पहुंची.

वहीं पुलिस जैसे तैसे युवती को समझाने बुझाने में तो कामयाब हुई लेकिन आत्महत्या के इरादे से छत पर पहुंची इस युवती ने हाथ की कलाई काट ली थी, उसे तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया. बताया जा रहा है युवती का प्रेमी गुपचुप अपनी शादी की बात कहीं बढ़ाने वाला था क्योंकि अलग धर्मों की वजह से घरवाले उनके रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे.

वहीं शादी को लेकर दोनों परिवारों में धर्म अलग होने की वजह से साफ इंकार है लेकिन युवती की जिद है कि वह प्रेमी से शादी करके रहेंगी. यह घटना बीते शनिवार की है जब दिल्ली, शाहदरा के गीता कॉलोनी में पांचवे मंजिल की छत पर चढ़ कर युवती की खूब हंगामा काटा.

कई बार युवक ऐसा करते हुए नजर आते हैं लेकिन युवतियों द्वारा यह स्टंट दुर्लभ ही होता है, खैर पुलिस ने अपना काम बखूबी निभा कर अनहोनी टाल दी.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.