India News

Delhi Crime: बुजुर्ग महिला को काटकर 3 बैगों में किया पैक, CCTV में कैद हुई पति-पत्नी की काली करतूत

Delhi Couple Cime: दिल्ली में क्राइम की गति पर लगाम लगाना जाने कब सरकारों के लिए आसान होगा, द्वारका इलाके में रह रहे दंपति के सर पर न जाने कौन सा खून सवार था कि दोनों ने निर्मम हत्या के बाद लाश को ठिकाने लगाने का जो पैंतरा आजमाया वो और भी खौफनाक है.

पड़ोसी महिला को मौत के घाट उतारने के बाद दोनों पति-पत्नी शहर छोड़ कर उत्तराखंड के रानीखेत में रहने लगे थे, महिला पड़ोस में अकेले रहा करती थी, इसी का फायदा उठाकर दोनों ने खौफनाक साजिश को अंजाम दे डाला. दरअसल, दंपति में से पति ने महिला से डेढ़ लाख रुपए उधार लिए थे, 75 वर्षीय महिला को जब पैसों की जरूरत पड़ी तो वापसी की मांग करने लगी.

75 वर्षीय महिला के बार बार पैसों की मांग करने के बाद भी आरोपी अनिल आर्या व पत्नी कामिनी कोई इंतजाम नहीं कर पाए, हां उन्हें क्राइम का रास्ता जरुर नजर आया और साजिश के बाद अपने मंसूबों को अंजाम देने में भी सफल हुए. महिला का गला दबाकर हत्या की गई और फिर सब्जी काटने वाले चाकू से लाश को तीन हिस्सों में बांटा गया.

तीन बैगों में लाश को किसी सामान की तरह पैक कर दिया गया, कुछ दिन बाद जब थाने में बुजुर्ग महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई तो पुलिस एक्शन में आई, सबसे महिला आसपास की CCTV फुटेज खंगाली गई जिसमें आरोपी दंपति अनिल-कामिनी को बड़े बड़े बैगों में सामान ले जाते हुए देखा जा रहा है, इस तरह महिला के गायब होने के पीछे दोनों पर शक गहराता चला गया.

मोबाइल फोन की लोकेशन के माध्यम से छानबीन तेज हुई तो उत्तराखंड के रानीखेत में दोनों की लोकेशन पाई गई, दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों ने  सच्चाई भी उगल डाली है कि बॉडी को पैक कर नाली में बहा दिया गया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top