India News

Delhi Rape and Murder: 55 साल की महिला का रेप के बाद मर्डर, CCTV फुटेज से आरोपी गिरफ्तार

Delhi Rape and Murder: डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के रेप एंड मर्डर को 1 हफ्ता भी नहीं हुआ कि दिल्ली में फिर किसी हैवान ने बलात्कार और हत्या को अंजाम दिया है. लोगों का गुस्सा अब सातवें आसमान पर है, जघन्य अपराधों की बढ़ती संख्या पर गुस्सा जाहिर करते हुए ट्विटर यूजर्स ने हैश टैग रिप ह्यूमैनिटी ट्रेंड किया है.

हैश टैग रिप ह्यूमैनिटी (#RIPHumanity) ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है, ज्यादातर यूजर्स ने हैदराबाद में हुई घटना पर दुःख जताया है जबकि कुछ ने दिल्ली में हुए 55 वर्षीय महिला के रेप एंड मर्डर पर गुस्सा व्यक्त किया है.

आज सुबह दिल्ली (Delhi) के गुलाबी बाग (Gulabi Bagh) से बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई, इलाके में एक 55 वर्षीय वृद्ध महिला चाय की दुकान लगाया करती थीं, जब देर तक उन्होंने दुकान नहीं खोली तो आस पड़ोस के लोगों ने घर में झांककर देखा, यह मंजर पैरों तले जमीन खिसकाने वाला था.

यह भी पढ़ें:  Viral: घरवालों ने की प्रेमी के कपड़े फाड़ बेरहम पिटाई, प्रेमिका को फोन गिफ्ट देते हुए पकड़ा गया

महिला की अर्धनग्न लाश देखकर पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को फोन कर मौके पर बुलाया, पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड पहुंची. पुलिस ने इसे रेप एंड मर्डर का मामला करार दिया. पुलिस ने पूरी घटना के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी बताया जबकि, CCTV से अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला के पड़ोसी 24 वर्षीय युवक ने घटना को अंजाम दिया है.

बीते बुधवार रात 27 वर्षीय प्रियंका रेड्डी को 4 हैवानों ने रेप के बाद जिंदा जला दिया था, चरों आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. रेप एंड मर्डर की घटनाएं देश में आम बात हो चुकी हैं. सरकार को निश्चित तौर पर कुछ ठोस कदम उठाने चाहिए, 1 ही हफ्ते में दो जघन्य अपराध होना किसी भी देश के लिए बेहद शर्मनाक है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top