Dehradun: पति को खिलाई नींद की गोलियां व जिम ट्रेनर प्रेमी को बुलाया घर, हत्या का मुकदमा दर्ज

JBT Staff
JBT Staff May 31, 2021
Updated 2021/05/31 at 5:52 PM

Dehradun: देहरादून के रायपुर की एक महिला ने पति के खिलाफ ऐसा षड्यंत्र रचा कि अब कभी वह आंखें नहीं खोल सकता है, प्रेमी के साथ रात बिताने की चाहत में यह महिला पति को खाने में आधा पत्ता स्लीपिंग पिल्स खिला देती है, हैवी डोज होने की वजह से कुछ घंटे नहीं बल्कि शख्स हमेशा के लिए सो जाता है.

लाइव हिन्दुस्तान की रिपोर्ट कहती है महिला ने साल 2018 में शहर के किद्दुवाला स्तिथ बॉडी टेंपल (Body Temple) नाम का फेमस फिटनेस सेंटर ज्वाइन किया था, जहां उसकी मुलाकात दीपक नामक ट्रेनर से हुई. दीपक से ट्रेनिंग लेते-लेते विजयलक्ष्मी उर्फ आज्ञा उसके बेहद करीब आ गई, फिटनेस गुरु के प्यार में शादीशुदा औरत इस कदर पागल हुई कि दो फोन रखने लगी.

एक फोन पूरी तरह दीपक को समर्पित था, इसमें दीपक व आज्ञा की फोटोज भी थी जो एक बार पति पंकज के हाथों लग गई थी, तबसे दोनों के बीच तनाव और बढ़ गया जबकि दीपक व उसके प्यार में कोई कमी नहीं आई, कॉल रिकार्ड्स में देखा गया है कि वह अक्सर दीपक को कॉल किया करती थी.

रायपुर थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी बताते हैं राजेश्वरी एन्क्लेव, नथुवावाला से 27 मई की आधी रात को 42 वर्षीय पंकज भट्ट की मौत की खबर मिलती है, पता चलता है कि वह अपनी पत्नी के साथ घर पर मौजूद थे, रात में बेसुध पड़ने की खबर पत्नी विजयलक्ष्मी द्वारा सास को दी गई.

एम्बुलेंस की मदद से पंकज को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया, पोस्टमार्टम में मौत की असल वजह सामने नहीं आई लेकिन परिवार वालों ने विजयलक्ष्मी के एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर के बारे में बताते हुए उसके खिलाफ शिकायत की, घटना के समय दीपक की फोन लोकेशन भी मौके की बताई जा रही है.

लगभग 2 घंटे तक आमावाला तल्ला, रायपुर के दीपक की लोकेशन क्राइम स्पॉट की बताई जा रही है, दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.