Cyclone Tauktae: फेमस एक्ट्रेस ने तूफान से गिर पड़े पेड़ों के बीच किया डांस व फोटोशूट, लोग बोले कुछ तो शर्म करो

JBT Staff
JBT Staff May 19, 2021
Updated 2021/05/19 at 5:29 PM

Cyclone Tauktae: मुंबई व गुजरात में तूफान व बारिश ने तबाही मचाई है, तस्वीरों व वायरल वीडियोज में साफ देखा जा सकता है किस तरह लोगों के घर व गाड़ियां इस तबाही की चपेट में आ रहे हैं. भारतीय टेलीविजन की मशहूर अदाकारा इस मंजर में झूमने लगी तो लोगों का गुस्सा फूटने लगा.

अच्छी खबर ये है कि महाराष्ट्र से गुजरात पहुंचने के बाद तूफान तौकते अब कमजोर पड़ते नजर आ रहा है, महाराष्ट्र के कई जिलों में इसने क्या तबाही मचाई वो देखना बेहद डरावना है. कहीं पेड़ गिरे तो कहीं बिजली के खंभे उखड़ गए. वहीं टीवी सीरियल ‘दिया और बाती हम’ एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) इस बीच खुशी से झूमती नजर आती हैं.

दीपिका सिंह ने न सिर्फ बारिश में डांस किया बल्कि अच्छे से फोटोशूट भी करवाया, इस बीच वह तरह-तरह की अदाएं दिखाती नजर आई. एक्ट्रेस ने खुद ही इस नजारे को अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के जरिए साझा भी किया है, कैप्शन में वह लिखती हैं ‘आज तूफान शांत नहीं हो सकता है, इसलिए कोशिश करनी भी बंद करें, आप खुद को शांत रख सकते हैं, नेचर को गले लगाओ और उदासी हटाओ, तूफान गुजर जाएगा’.

एक्ट्रेस जानकारी देती हैं पेड़ उनके घर के ठीक पास ही गिरा है, पति रोहित राज गोयल लौर वो इसे याद रखने के लिए कुछ तस्वीरें कैद कर रहे हैं. डांस और फोटोशूट की तस्वीरें एक्ट्रेस द्वारा खुद शेयर की गई हैं, सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें नसीहत दे रहे हैं कि लोगों को नुकसान पहुंचा है और आप हैं कि इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं.

इस चक्रवाती तूफ़ान में अब तक 13 लोगों की मौत की खबर सामने आई है, यही वजह है कि लोग एक्ट्रेस के जश्न पर सवाल उठा रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.