Deepika Singh: सोशल मीडिया पर गुहार लगाने के बाद दीपिका सिंह की कोरोना पॉजिटिव मां को मिला बेड

JBT Staff
JBT Staff June 13, 2020
Updated 2020/06/13 at 7:12 PM

Deepika Singh’s corona positive mother got bed in hospital: मशहूर इंडियन टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने दिल्ली सरकार से सोशल मीडिया पर गुहार लगाईं थी कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव हैं, जॉइंट फैमिली को खतरा है, दादी को सांस लेने में तकलीफ है तो पिता भी सस्पेक्टेड लग रहे हैं.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली, कोरोना राजधानी बनती जा रही है, तेजी से कोरोना फ़ैल रहा है और अस्पतालों में मरीजों के लिए पर्याप्त बेड नहीं होने की खबर आ रही है. मशहूर टीवी सीरियल ‘दिया बाती और हम’ एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर गुहार लगाई जिसके बाद दिल्ली सरकार ने उनकी मदद की.

59 साल की मां को बेड मिलने की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है, उन्होंने हेल्थ मिनिस्ट्री और दिल्ली सरकार को शुक्रिया कहा है. साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि सर गंगाराम अस्पताल (Sir Gangaram Hospital) में उनकी मां एडमिट हो चुकी हैं.

हाल ही में उन्होंने जब विडियो शेयर की तो कहा ‘उनकी मां की उम्र 59 साल है, दिल्ली पापा के साथ में हैं, लेडी हार्डिंग अस्पताल में उनका टेस्ट हुआ था. 4 या 5 दिन के बाद भी कोरोना रिपोर्ट भी हाथ नहीं लगी’. उनका विडियो तेजी से वायरल हुआ, लोगों ने अरविंद की सरकार पर सवाल खड़े किए.

https://www.instagram.com/p/CBXpVrSBdG6/?utm_source=ig_web_copy_link

दीपिका ने विडियो में यह बात भी जाहिर की कि यह बात समझ नहीं आ रहा है कि आखिर मम्मी को कोरोना कैसे हुआ, वह घर से बाहर कहीं जाती नहीं हैं. वहीं अरविंद केजरीवाल ने लोगों से हाल ही में अपील भी की थी कि हल्का फुल्के लक्षण दिखें तो घर पर ही इलाज करें, जबकि उन्होंने बुखार के बाद टेस्ट करवा लिया था जो नेगेटिव निकला, इस बात पर भी उनकी किरकिरी हो रही है.

https://www.instagram.com/tv/CBVezWPA_c_/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.