Bollywood

Deepika & Ranveer Corona Relief Fund: कोरोना से जंग जीतने के लिए दीपिका-रणवीर ने किया डोनेशन

Deepika & Ranveer Corona Relief Fund: महामारी से निपटने के लिए देश का एक और मशहूर जोड़ा सामने आया है, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की तरह रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण ने भी बिना राशि बताए दान देने की घोषणा की और लोगों से भी अपील की कि इस मुश्किल घड़ी में देश का साथ दें.

हाल ही में 30 मार्च को इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टेन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया था कि वे पीएम केयर्स फंड के माध्यम से देश को इन मुश्किल हालातों से उभरने में सहयोग कर रहे हैं. इसी तरह कई यूथ आइकॉन ने लॉकडाउन से होने वाली समस्याओं को समझते हुए बहुत सी जिम्मेदारी निभाने की कोशिश की है.

यह भी पढ़ें:  Kangra Murder Case: युवक की मौत के बाद आक्रोशित महिलाओं की भीड़ ने चौकी प्रभारी को पीटा

इस लिस्ट में नए हैं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) व पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आज 4 अप्रैल को दोनों ने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से स्टेटमेंट जारी किया कि जिस दौर से देश गुजर रहा है, सभी को आगे आने की आवश्यकता है. विराट-अनुष्का की तरह रणवीर-दीपिका ने भी मदद राशि का जिक्र नहीं किया.

एक्सपर्ट्स की मानें तो जिस गति से कोरोना देश में फ़ैल रहा है, 21 दिन का लॉकडाउन बहुत कम है, कम से कम 49 दिनों तक लॉकडाउन किया जाए तो कहीं जाकर इस बीमारी पर पूर्णविराम लगने की संभावना है. ऐसे में इकॉनमी पर और भी बुरी मार पड़ सकती है.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Movies 2020: डिज्नी प्लस हॉटस्टार बना इस साल की फिल्मों का अड्डा लेकिन 2 बड़ी फिल्मों को मिला थिएटर

अब तक पूरे देश में 3127 लोगों की जांच में कोरोना पाया गया है, इनमें से 229 ने रिकवरी कर ली है जबकि 86 ने दम तोड़ दिया है, 2812  अब भी एक्टिव हैं, लेकिन आकड़ा हर दिन तेजी से बढ़ रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top