Deepika Rajawat: कठुआ कांड वकील दीपिका राजावत को गिरफ्तार करने की मांग, नवरात्रि में किया हिंदू धर्म का अपमान

JBT Staff
JBT Staff October 20, 2020
Updated 2020/10/20 at 12:17 PM

Deepika Rajawat: कश्मीर की नामी वकील दीपिका सिंह राजावत फिर एक बार सुर्खियों में हैं, उनका सोशल मीडिया पोस्ट हिंदू भावनाओं को बुरी तरह ठेस पहुंचा रहा है, इसका अंदाजा ट्विटर ट्रेंड हैश टैग अरेस्ट दीपिका राजावत से लगाया जा सकता है.

दरअसल, दीपिका सिंह राजावत (Deepika Singh Rajawat) ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें स्त्री के साथ दुष्कर्म व स्त्री की पूजा करने वाले को एक ही शख्स बताया है. पावन पर्व के मौके पर इस तरह की तस्वीर साझा कर दीपिका सिंह राजावत ने करोड़ों हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है.

सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है इस तरह का वाहियात उदहारण क्या सिर्फ हिन्दुओं के पर्वों पर याद आता है. कश्मीर की यह मशहूर वकील दूसरी बार बड़े विवाद में पड़ चुकी हैं, हालांकि वह अक्सर मोदी समर्थकों के निशाने पर रहती हैं. वह पीएम मोदी को अब तक का सबसे झूठा प्रधानमंत्री तक करार दे चुकी हैं.

आपको बता दें दीपिका सिंह राजावत कोई और नहीं बल्कि 2018 में हुए कठुआ रेप कांड की वकील हैं, उन्होंने शुरुवात में इस केस में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था लेकिन बाद में पीड़ित परिवार ने ही कोर्ट ने गुजारिश करते हुए उन्हें इस केस से बाहर करने की अपील की थी, उनपर आरोप लगा कि वह सिर्फ पब्लिसिटी के लिए इस केस में हैं जबकि वह पीड़ित परिवार के लिए कुछ कर नहीं पा रही हैं, यहां तक की अदालत भी नहीं पहुंचती हैं.

पठानकोट हाईकोर्ट ने पीड़ित परिवार की अर्जी स्वीकार करते हुए दीपिका को इस केस से ड्राप कर दिया था. वह फिर एक बार विवादों में हैं, उन्हें तुरंत अरेस्ट करने की मांग तेज हो रही है, लोगों का कहना है टुकड़े-टुकड़े गैंग के इन सदस्यों को हिंदू त्यौहार के मौकों पर ही क्यों ज्ञान देना आता है.

समय समय पर बीजेपी व पीएम मोदी पर कसती हैं तंज:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.