India News

Deepika Arora Chawla: पति ने साझा की गर्भवती डॉक्टर पत्नी की आखिरी वीडियो, जान जाने से पहले दिया संदेश

Deepika Arora Chawla: कोरोना वायरस ने कई हंसती खिलती घरों की रौनक फीकी कर दी, वहीं कुछ लोगों में अब भी इसको लेकर गंभीरता नहीं है. ऐसे लोगों के लिए दिल्ली एक डॉक्टर मेसेज साझा करती है, खुद कोरोना को झेल रही यह डॉक्टर महिला चाहती थी कि लोग किसी भी तरह की लापरवाही न बरतें.

दिवंगत डॉक्टर दीपिका अरोड़ा चावला (Deepika Arora Chawla) के पति रविश चावला ने सोशल मीडिया पर गर्भवती पत्नी की बेहद भावुक वीडियो साझा की है. मृत्यु दर के मामले में दिल्ली सबसे उपर है, पेशे से खुद दीपिका एक डॉक्टर हैं लेकिन इस जानलेवा वायरस के सामने किस तरह बेबस नजर आ रही हैं, वीडियो में देख सकते हैं.

रविश चावला पत्नी के बारे में जानकारी देते हुए कहते हैं, मैंने अपनी गर्भवती पत्नी व गर्भ में पल रहे बच्चे को कोरोना के चलते खो दिया है, उसने 26 अप्रैल को आखिरी सांस ली. 11 अप्रैल को पत्नी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई थी, वायरस से जूझने के बाद उन्होंने 17 अप्रैल को लोगों को जागरूक करने के लिए वीडियो बनाई थी.

एक दूसरे पोस्ट में रविश ने पत्नी व 3 साल के बेटे की तस्वीर साझा की है, तस्वीर को देखकर लगता नहीं है कि वह अब इस दुनिया में नहीं है. वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह संक्रमण के आगे पस्त दीपिका अरोड़ा चावला लोगों को सचेत करती हैं कि कोरोना को हल्के में न लें, मास्क लगाना कतई न भूलें, आपस में दूरी बना कर रखें.

दिवंगत पत्नी के लिए  मदर्स डे पर रविश एक भावुक पोस्ट लिखते हुए उन्हें केयरिंग मदर बताते हैं, वीडियो में आप देख सकते हैं वह नहीं चाहती थी कि कोई भी कोरोना संक्रमण के दर्द से गुजरे.

देखें वीडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top