India News

Deep Sidhu Arrested: 26 जनवरी दिल्ली हिंसा का आरोपी दीप सिद्धू गिरफ्तार, कैलिफोर्निया वाली दोस्त से था कांटेक्ट

Deep Sidhu Arrested: 26 जनवरी के बाद से पंजाबी एक्टर व दिल्ली हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू गायब चल रहे थे लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी विडियो जिनमें वह सफाई देते हुए नजर आ रहे थे, वह बड़ी सूझ बूझ के साथ साझा की जा रही थी, उनकी एक्टर फ्रेंड अमेरिका से उन्हें वायरल कर रही थी.

किसान आंदोलन में दीप सिद्धू (Deep Sidhu) नाम के शख्स ने बड़ी सनसनी फैलाई है, इस नाम का फायदा असल में कौन उठा रहा है इसपर भी सस्पेंस बना हुआ है. कुछ तस्वीरें बीजेपी नेताओं के साथ वायरल होने लगी तो किसानों ने तो उनसे पीछा जी छुड़ा डाला जबकि बीजेपी समर्थकों ने उन्हें किसानों व कांग्रेस का आदमी बताया.

यह भी पढ़ें:  Shabnam: हिंदू संत ने की शबनम की फांसी रोकने की मांग, कारण बताया बहुत ही भयानक

बीजेपी सांसद सनी देओल ने 2 बार सफाई दी कि वह जरुर उनके चुनाव प्रचार में शामिल थे लेकिन अब दीप सिद्धू नाम के शख्स के साथ उनका व उनके परिवार का किसी तरह का कनेक्शन नहीं है, दिल्ली पुलिस ने बड़ी जद्दोजहद के बाद आज उन्हें गिरफ्तार कर लिया है, न्यूज एजेंसी ANI की ताजी खबर की मानें तो वह केलिफोर्निया में बैठी अपने दोस्त के संपर्क में तो, वो ही उनकी सफाई वाली विडियो वायरल कर रही थी.

सोशल मीडिया पर हैश टैग दीप सिद्धू ट्रेंड कर रहा है, लोगों का कहना है 26 जनवरी हिंसा का सच अब सामने आ सकता है. दिल्ली के लाल किले पर केसरिया झंडा फहराने व हिंसा को भड़काने के पीछे एक ही शख्स का नाम सबसे उपर आता है, ऐसे में दीप सिद्धू से पूछताछ कड़ी होने वाली है. उन्हें हिरासत में लेने के लिए दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम गठित हुई थी और उन्होंने अपना काम बखूबी निभाया है.

यह भी पढ़ें:  Ayesha Suicide: हंसते-रोते मौत को लगाया गले, आयशा की आखिरी वीडियो व मां-बाप से बातचीत से भावुक हुए लोग

बता दें यह शख्स एक तरह से मोस्ट वांटेड बनता जा रहा था, दिल्ली पुलिस ने उनके उपर का इनाम 1 लाख रुपए तक पहुंचा दिया था. खुद को इस तरह गद्दार कहे जाने पर वह बेहद आहात था, और दोस्त की मदद से अपने विचार साझा किया करता था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top