India News

Filmmaker on Rapes: रेप के बाद मर्डर से बचना है तो कॉन्डोम हमेशा साथ रखें महिलाएं

Filmmaker on Rapes: एक तरफ जहां रेप व मर्डर जैसे जघन्य अपराध पर पूरा देश शर्मशार है, बढ़ते क्राइम को रोकने के लिए लोग सड़कों पर हैं, कोई मृतक व रेप पीड़ित के लिए न्याय की गुहार लगा रहा है तो कोई कैम्पेन चला रहा है.

लेकिन एक फिल्ममेकर के वायरल ट्वीट ने सवाल खड़ा कर दिया कि यह एक मानसिकता है जो रेप जैसे क्राइम को बढ़ावा दे रही है, इस विषैली सोच से कैसे निपटा जाए. इस ट्वीट के बाद हर सोशल मीडिया यूजर का सवाल है कौन है यह डेनियल श्रवण (Daniel Shravan), लोग उसे जूते मारना चाह रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Ram Mandir: असदुद्दीन ओवैसी ने तस्वीरें शेयर करते हुए कहा 'बाबरी जिंदा है', बोले PM का जाना सवैंधानिक नहीं

पूरे देश के साथ-साथ मशहूर हस्तियों व राजनीतिक लोगों ने इस तरह के क्राइम की निंदा की है. लेकिन फिल्म निर्माता डैनियल श्रवण ने फेसबुक पोस्ट में जिस तरह के विचार प्रकट किए हैं यह वाकई हैरान करने वाले हैं, फिल्म निर्माता ने महिलाओं के लिए कुछ ‘चौंकाने वाली सलाह’ साझा की, यह सलाह उनके लिए है जो बलात्कार के बाद मारे जाने से बचना चाहती थीं.

यह फिल्मकर कहता है महिलाओं को कंडोम ले जाना चाहिए और बलात्कारियों के साथ सहयोग करना चाहिए ताकि मारे जाने से बचा जा सके. यह डायरेक्टर कहता है ‘हिंसा के बिना बलात्कार को वैध बनाना’ भारत में हिंसक बलात्कारों को नियंत्रित करने का एकमात्र तरीका है.

यह भी पढ़ें:  Aashka Goradia viral video: टीवी एक्ट्रेस आशका व पति की रोमांटिक विडियो-तस्वीरें वायरल, योगा टीचर हैं ब्रेंट गोबल

डिलीट किए गए फेसबुक पोस्ट में डेनियल ने कहा, हत्या एक पाप और अपराध है जबकि बलात्कार की सजा दी जा सकती है. निर्भया एक्ट या प्रियंका एक्ट के साथ कोई न्याय नहीं होने वाला है. बलात्कार का एजेंडा उस समय या मनोदशा के आधार पर बलात्कारियों की यौन जरूरतों को पूरा कर रहा है. इस विषैली सोच पर सोशल मीडिया पर जमकर लोग भड़क रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top