Actresses Arrested: क्राइम पेट्रोल व सावधान इंडिया की 2 एक्ट्रेस चोरी के आरोप में गिरफ्तार, लॉकडाउन में नहीं था कोई काम

JBT Staff
JBT Staff June 20, 2021
Updated 2021/06/20 at 8:25 AM

Actresses Arrested: समाज को जागरूक करने वाले टीवी शोज में किरदार निभाने वाले ही असल जिंदगी में जुर्म का रास्ता चुन लें तो क्या किया जाए. जी हां क्राइम पैट्रॉल व सावधान इंडिया जैसे मशहूर टीवी शो में बताया जाता है कि जुर्म कभी छुप नहीं सकता, इसकी हकीकत एक दिन सामने आ ही जाती है.

क्राइम पैट्रॉल (Crime Patrol) व सावधान इंडिया (Savdhaan India) नाम के ये दो सीरियल देश में होने वाले क्राइम्स के बेस पर थ्रिलिंग व क्राइम स्टोरीज दिखाते हैं, संदेश देते हैं कि जुर्म किसी भी तरह का हो यह किसी भी चीज का समाधान नहीं होता है लेकिन इसमें किरदारों को प्ले करने वाले ही इस बात को नहीं समझ पाए.

25 वर्षीय एक्ट्रेस सुरभि श्रीवास्तव व 19 वर्षीय मोसिना मुख्तार शेख पर उनके ही एक दोस्त ने गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित का कहना है वह मुंबई में पेइंग गेस्ट चलाता है, दोनों आरोपी 18 मई से उसके पास रहने को आई थी लेकिन एक दिन जब मौका मिला तो दोनों ने लॉकअप से 3 लाख 28 हजार की बड़ी रकम लेकर फरार होने का काम किया.

रिपोर्ट की मानें तो कोरोना की दूसरी लहर जिस तरह सभी स्ट्रगलिंग एक्टर्स के लिए बुरा दौर लेकर आया है उसी तरह इन दोनों की भी आर्थिक हालत खराब चल रही थी. सोसाइटी में लगे CCTV कैमरे के आधार पर दोनों को संदिग्ध हालत में बाहर जाते हुए देखा जा रहा है, दोनों को इस वीडियो में पोटली के साथ देखा गया.

पुलिस ने जब कड़ी पूछताछ की तो वह आखिर सच्चाई बताते हुए जुर्म कबूल कर गई. आरे थाने की पुलिस निरीक्षक नूतन ने बताया कि दोनों से 50 हजार रुपए बरामद कर दिए गए हैं, कोर्ट में पेशी के बाद 23 जून तक उन्हें पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.