Jodhpur: कोरोना टेस्ट को लेकर युवती ने काटा बड़ा हंगामा, जिसे चाहे बुलाओ टेस्ट नहीं कराऊंगी

JBT Staff
JBT Staff April 21, 2021
Updated 2021/04/21 at 5:26 PM

Jodhpur: पुलिस और पब्लिक के बीच विवादों की घटना शांत होने का नाम नहीं ले रही है, लोग इस तरह शॉर्ट टेम्पर्ड हो चुके हैं कि उनके दिमाग से कोरोना का खौफ तो गायब है ही साथ ही कानून को भी चुनौती देने में पीछे नहीं रह रहे हैं, एक के बाद एक कई वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हैं.

दिल्ली, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र के बाद अब जोधपुर से आम जनता का पुलिस के प्रति रवैया देखकर किसी को भी हैरानी हो जाएगी. रेलवे स्टेशन पर दिख रही युवती को पुलिसकर्मी बड़ी विनम्रता से आग्रह करते हैं कि वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें लेकिन जाने इस बात से युवती को क्या नाराजगी रही, वह किसी भी कीमत पर कोरोना टेस्ट नहीं करवाने की बात कहती है.

वह कहती है प्लेटफार्म पर ही बैठना पड़े लेकिन वह टेस्ट नहीं करवाएंगी, पीछे से आवाज आती है इसे थाणे ले चलो, तभी वह धमकी देती है चाहे जिसे मर्जी बुला लो, वह कोरोना टेस्ट कराएंगी ही नहीं. पढ़ी लिखी दिख रही यह युवती, रेलवे के स्टाफ का 1 घंटे से ज्यादा का समय बर्बाद करती हैं.

दिल्ली में कपल का मास्क को लेकर हंगामा, मध्य प्रदेश के सीधी में बीजेपी नेता की बेटी का मास्क व गाड़ी पर काली फिल्म को लेकर ड्रामा, महाराष्ट्र में युवक का मास्क को लेकर ड्रामा, उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एसआई को युवक द्वारा थप्पड़ मारकर भागना, महामारी के वक्त प्रशासन के साथ पब्लिक का तालमेल बैठा के नहीं चलना इस दौर को और कठिन बना रहा है.

जोधपुर में किसी शादी समारोह में शामिल होने आई युवती से आरटीपीसीआर (RTPCR) टेस्ट के लिए कहा गया तो उसने रेलवे कर्मचारी व जीआरपी पुलिस का काफी वक्त बर्बाद कर डाला, यहां तक कि वह उस जगह पर घंटों बैठने के लिए तैयार थी लेकिन टेस्ट से न जाने किस तरह की शिकायत थी.

खैर अंत में युवती ने सैंपल दिया, उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हो चुका है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.