Bihar: इसी महीने है शादी की 6ठी वर्षगांठ, पति को कोरोना व अस्पतालों की कुव्यवस्था ने मार डाला

JBT Staff
JBT Staff May 12, 2021
Updated 2021/05/12 at 10:28 AM

Bihar: शादी की छठी वर्षगांठ नजदीक है लेकिन पति कोरोना से कम अस्पतालों में चल रही लापरवाही व कुव्यवस्था से दम तोड़ देता है, साए की तरह साथ रहने के बाद व 26 दिनों तक पति की हॉस्पिटल में देख रेख करने के बावजूद सही ट्रीटमेंट नहीं मिलने की वजह से पति दम तोड़ देता है.

सोशल मीडिया पर बिहार की एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, मीडिया को आपबीती बताते हुए वह अपने आंसू नहीं रोक पाती है. इस तरह की कई घटनाओं का महामारी में सामने आना इंसानियत के लिए बेहद शर्मनाक है, वहीं पीड़िता ने न सिर्फ ट्रीटमेंट में हुई लापरवाही का बखान किया बल्कि स्टाफ पर छेड़खानी का आरोप भी लगाया.

एक तरफ पति ऑक्सीजन खत्म होने के डर से कांप रहा था तो दूसरी तरफ ब्लैक में ऑक्सीजन बेची जा रही थी, 50 हजार तक का ऑक्सीजन सिलिंडर बेचा गया, महिला ने भी पति के लिए ब्लैक में ऑक्सीजन ली. सीधा आरोप लगाते हुए वार्ड बॉय ज्योति कुमार का जिक्र कर महिला बताती है उसने बदन पर हाथ फेरा और अजीब निगाहों से देखा करता था.

मामला भागलपुर का है जहां शादीशुदा जोड़ा होली मानाने परिवार के साथ आया था जबकि पति दिल्ली के किसी बड़ी मल्टीनेशनल कंपनी में इंजिनियर था, वह भी पति के साथ वहां रहती थी. 9 अप्रैल को पति की तबियत बिगड़ी थी, शुरुवात में 3 बार टेस्ट करने के बाद वह नेगेटिव आया था जबकि लक्षण सारे कोरोना के लग रहे थे.

सही से देखरेख नहीं होने की वजह से हॉस्पिटल बदला गया, मायागंज में हालात और भी तंग थे, यहां कोई किसी की सुन नहीं रहा था. पत्नी ने और भी गंभीर आरोप लगाए हैं, सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने पीड़िता के लिए न्याय की मांग की है, पूर्व सांसद पप्पू यादव ने महिला की वीडियो साझा करते हुए अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.