Vikram Joshi Murder: सीएम योगी का पत्रकार के परिवार को 10 लाख रुपए मुआवजे का ऐलान, औरत को नौकरी

JBT Staff
JBT Staff July 24, 2020
Updated 2020/07/24 at 12:04 PM

Vikram Joshi Murder: योगी सरकार में गुंडागर्दी करने वालों के सर से जाने कानून का खौफ किधर चला गया है, कानपुर मामले के बाद जहां चोरों बदमाशों में खौफ दिखाई देना चाहिए था वहां सरेआम क्राइम जारी है, गाजियाबाद में एक पत्रकार को इसलिए गोली मार दी जाती है कि वह अपनी भांजी से छेडछाड़ करने वालों के खिलाफ केस दर्ज करा चुका था.

पत्रकार विक्रम जोशी हत्याकांड (Vikram Joshi Murder Case) में 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन परिवार वालों का कहना है कि असली मुजरिम को अभी तक पकड़ा नहीं गया है. एक तरफ परिवार वाले पालिक की कार्रवाई से खुश नजर नहीं आ रहे हैं तो दूसरी तरफ योगी सरकार ने मुआवजे का ऐलान कर परिवार का दर्द बांटने की कोशिश की है.

विपक्ष ने भी योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर कई सवाल उठाए हैं, फिर एक बार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने योगी के कानून व्यवस्था को आम लोगों के लिए बेहद डरावना बताया है. CCTV कैमरे में कैद होने की वजह से मामले ने ज्यादा तूल पकड़ा है, पत्रकार की मौत से मीडिया ने भी इस केस में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया है, अब देखना होगा विक्रम जोशी को इंसाफ मिलता है की नहीं.

20 जुलाई की रात को दिवंगत पत्रकार विक्रम अपनी दोनों बेटियों के साथ विजयनगर की तरफ बाइक पर सवार था, तभी कुछ बदमाशों ने उसे रोक कर मारपीट चालू कर दी, इतने में से किसी ने उसके सर पर गोली मार दी, गाज़ियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में घायल विक्रम को भर्ती कराया गया लेकिन वह बाच नहीं सका.

सीएम योगी ने परिवार को न्याय दिलाने की बात करते हुए मुआवजे का ऐलान भी किया है, 10 रुपए की आर्थिक मदद, पत्रकार की पत्नी को नौकरी व बच्चों की शिक्षा का ऐलान कर दिया गया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.