India News

देवेन्द्र फडनवीस की पत्नी ने पीएम मोदी को बताया देश का पिता, जमकर हुई ट्रोल

CM Devendra Fadnavis’s wife Amruta called PM Modi father of country, trolled: महाराष्ट्र CM देवेन्द्र फडनवीस की पत्नी ने पीएम मोदी को बताया देश का पिता, जमकर हुई ट्रोल.

हाल ही में 17 दिसंबर को पीएम मोदी ने अपना 69वां जन्मदिन मनाया, देशभर से करोड़ो चाहने वालों ने उन्हें तरह तरह के बधाई संदेश दिए. मोदी (Modi) ने अपने गृह राज्य गुजरात (Gujarat) में शांतप्रिय ढंग से अपना जन्मदिन मनाया जबकि समर्थकों ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया.

देश के जाने माने चेहरों ने पीएम मोदी (PM Modi) को शुभ संदेश ट्वीट किए, इस बीच महाराष्ट्र सीएम देवेन्द्र फडनवीस (Devendra Fadnavis) की वाइफ (Amruta Fadnavis) का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का पिता कहते हुए शुभकामनाएं दी.

वेरीफाईड अकाउंट्स सहित अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें खूब लताड़ा, कुछ ने कहा फादर ऑफ नेशन (Father of Nation) सिर्फ महात्मा गांधी हैं और कोई नहीं, तो कुछ ने उन्हें पीएम मोदी की चमची तक कह दिया.

सीएम फडनवीस की वाइफ अमृता (Amruta Fadnavis) अपनी खूबसूरती व सिंगिंग के लिए इससे पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करती थी लेकिन इस बार उनके ट्वीट ने उन्हें यूजर्स के निशाने का शिकार बना दिया।

पीएम मोदी (PM Modi) को विश करते हुए वह कैप्शन में लिखती हैं ‘हमारे देश के पिता (Father of our Country) नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं देती हूं- जो हमेशा बेहतर समाज के लिए काम करने की प्रेरणा देते हैं’.

अपने सिंगिंग शो मिट्टी के सितारे (Mitti Ke Sitare) की वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने पीएम मोदी को टैग किया व शुभकामनाएं दी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top