Bollywood

Chittoor: किसान बाप-बेटियों की मेहनत देख सोनू सूद ने गिफ्ट किया ट्रेक्टर और CM ने उठाया शिक्षा का जिम्मा

Chittoor Farmer viral Story: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद इस वक्त जो नेक काम कर रहे हैं उसकी सबसे ज्यादा जरूरत है, इस कोरोना संकट में देशवासियों की दुआएं शायद सबसे ज्यादा जिस शख्स को मिल रही हैं वो हैं सोनू सूद. वह हर जरुरतमंद तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं.

कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के खतरे को ध्यान में रखते हुए लोग घरों से सिर्फ जरुरत पड़ने पर ही निकल रहे हैं लेकिन भारी आबादी वाले इस देश में सभी का काम धंधा देश विदेश के लोगों पर निर्भर है. आंध्र प्रदेश का नागेश्वर राव चाय की ठेली लगाया करता था लेकिन इस लॉकडाउन में कहां कोई चाय पीने वाला मिलेगा. ऐसे में उसने खेती करनी शुरू की, खेत जोतने के लिए बैलों की जोड़ी कहां से लाता.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: टूटे दफ्तर की तस्वीरें शेयर कर कंगना रनौत बोली 'मेरे सपनों का देखो किस तरह बलात्कार हुआ है'

इस गरीब किसान और उसकी बेटियों ने आजीविका चलाने के लिए जो कदम उठाया उसने हर किसी को हैरान कर दिया और उनका विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. जी हां, नागेश्वर राव खेत में अपनी बेटियों से हल जोतने का काम करवा रहा था, आप देख सकते हैं किस तरह दोनों बेटियां ताकतवर बैलों की भूमिका निभाने को मजबूर हैं.

इस कोरोना ने गरीब व आम जनता के पेट पर किस कदर लात मारी है, यह वायरल विडियो उसका एक उदाहरण था. इस सबसे बड़े मुश्किल दौर में मसीहा बनकर उभरे एक्टर सोनू सूद, विडियो देखकर कहते हैं इस शख्स के लिए बैलों का जोड़ा पहुंचाया जाएगा, लेकिन बाद में उन्हें एहसास होता है परिवार को ट्रेक्टर की जरूरत ज्यादा है तो वह वादा करते हैं कि शाम तक खेत जोतने के लिए ट्रेक्टर घर पहुंच जाएगा.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Druggies: दीपिका पादुकोण का ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद कंगना रनौत ने साधा एक्ट्रेस पर निशाना, जानिए क्या कहा

यह जानकारी स्टेट के मुख्यमंत्री चन्द्रबाबू नायडू ने ट्विटर पर शेयर करते हुए सोनू के काम की प्रशंसा करते हुए एक और बड़े मदद की घोषणा कर दी, उन्होंने दोनों बेटियों की पढ़ाई का जिम्मा उठाने का वादा कर दिया:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top