Chiranjeevi Sarja died: मशहूर कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी का निधन, दिल का दौरा पड़ने से हॉस्पिटल में थे भर्ती

JBT Staff
JBT Staff June 8, 2020
Updated 2020/06/08 at 9:56 AM

Chiranjeevi Sarja died: इंडियन सिनेमा के लिए साल 2020 किसी बुरे सपने की तरह गुजर रहा है, मशहूर कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सारजा ने रविवार को अंतिम सांस ली, कार्डियक अरेस्ट के चलते उन्हें किसी निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था लेकी उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 2 साल पहले एक्टर ने 2018 में शादी की थी.

फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नामों के साथ-साथ मशहूर नामों ने भी इस साल दुनिया को अलविदा कह दिया है. कोरोना के चलते फिल्मों की शूटिंग अभी स्टार्ट नहीं की गयी है, बताया जा रहा है कि बहुत जल्द सरकार, विशेष शर्तों के साथ शूटिंग के इजाजत देने जा रही है. लाखों फिल्म वर्कर्स के साथ एक्टर्स की भी हालत इस भयानक दौर में खराब हो चुकी है.

बात करते हैं चिरंजीवी सारजा (Chiranjeevi Sarja) की, 39 वर्ष के एक्टर कन्नड़ फिल्मों के जाने पहचाने नाम हैं. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर ध्रुवा सारजा (Dhruva Sarja) उनके छोटे भाई हैं. दिग्गज एक्टर शक्ति प्रसाद के भतीजे चिरंजीवी अब इस दुनिया में नहीं रहे, 2 साल पहले उनकी शादी मेघना राज से हुई थी.

कन्नड़ फिल्मों के फेमस फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाले एक्टर चिरंजीवी की मौत के बाद माहौल गमगीन है. पूर्व इंडियन क्रिकेटर व टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले सहित कई नामी हस्तियों ने उनकी मौत की खबर को साझा करते हुए दुःख व्यक्त किया है.

साउथ इंडियन फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री प्रियमणि (Priyamani) ने एक्टर के मरने का दुःख व्यक्त करते हुए लिखा, उनकी हमेशा मुस्कराने की अदा को कभी नहीं भुलाया जा सकता है.

https://twitter.com/priyamani6/status/1269591875050037249

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.