Chhota Rajan Death truth: कोरोना पॉजिटिव छोटा राजन की मौत का AIIMS ने किया खंडन

JBT Staff
JBT Staff May 7, 2021
Updated 2021/05/07 at 6:54 PM

Chhota Rajan Passed Away: हाल ही में दिल्ली के एम्स में कुख्यात गैंगस्टर छोटा राजन को बेड मिलने से विवाद हो उठा था, जहां आम आदमी के लिए दिल्ली में बेड, ऑक्सीजन आदि की किल्लत हो रही थी, वहीं तिहाड़ जेल में सजा काट रहा छोटा राजन आसानी से बेड पा लेता है, अफवाह थी कि कोरोना ग्रसित राजन अब इस दुनिया में नहीं रहा.

62 वर्षीय कुख्यात गैंगस्टर (Chhota Rajan) के बारे में बताया जाता है कि किसी जमाने में उसका बॉस रहा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम ही उसे मरवाना चाहता था, कहा जाता है कि जेल में उसे मरवाने की साजिश चल रही थी, अप्रैल के अंत सप्ताह में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. अफवाह मौत की उड़ी तो AIIMS ने पुष्टि की है वह अभी जिंदा है, उसका इलाज चल रहा है.

यूं तो छोटा राजन पर कई हत्याओं का आरोप है लेकिन वह इस वक्त दिल्ली के तिहाड़ जेल में पत्रकार ज्योतिर्मय की हत्या की सजा काट रहा था, उसे 2018 में उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी. हिस्ट्रीशीटर राजेंद्र निकलेज आका छोटा राजन के खिलाफ हत्या, रंगदारी, लूटपाट जैसे कई गंभीर आरोप थे, 70 से भी ज्यादा मामले उसके खिलाफ दर्ज हैं.

पिछले माह बताया गया था कि कोरोना की वजह से उसकी हालात नाजुक बनी है, इसके चलते वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिये सेशन कोर्ट में भी उसे पेश नहीं किया गया था. साल 2011 में हुए जर्नलिस्ट ज्योतिर्मय डे के हत्याकांड में दोषी पाए जाने के बाद वह तिहाड़ जेल में उम्रकैद की सजा काट रहा था.

एक तरफ जहां नामी गैंगस्टर्स को एक के बाद एक कोरोना हो रहा है, इस पर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं. हाल ही में बिहार के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का कोरोना से इंतकाल हुआ था, उत्तर प्रदेश के बांदा हेल में बंद मुख्तार अंसारी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, सवाल ये उठ रहा है जेलों के अंदर इन्फेक्शन पहुंच किस तरह रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.