India News

Chhattisgarh: कबड्डी मैच के दौरान 20 वर्षीय खिलाड़ी की मौत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

Chhattisgarh: सोशल मीडिया पर बेहद हैरान करने वाला विडियो वायरल हो रहा है, मात्र 20 वर्षीय ऊर्जावान युवक की मृत्यु खेलने के दौरान हो जाती है. नरेंद्र साहू नाम के युवक की लाइव डेथ देखकर हर किसी का दिल दहल गया है.

घटना की विडियो वायरल होने के बाद पुलिस इसकी जांच में जुटी है, सूत्रों की मानें तो 20 साल के नरेंद्र साहू (Narendra Sahu) को कबड्डी मैच के दौरान हार्ट अटैक आ जाता है और मौके पर ही उसकी मौत हो जाती है.

वायरल विडियो में देखा जा सकता है कि बहुत सारे दर्शक गण भी मैच को देखने पहुंचे हैं, 2 दिन की इस प्रतियोगिता में चैंपियन बनने की दौड़ चल रही थी लेकिन किसी मालूम था की हादसा इतना बड़ा हो जाएगा. हार जीत खले का हिस्सा होता है लेकिन इस तरह की घटना बेहद दुखदायक हैं.

यह भी पढ़ें:  Top Bollywood Lies: बॉलीवुड के 5 सबसे बड़े झूठ, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश !

घटना छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के गोजी गांव की है जहां लोकल के स्पोर्ट्स ऑर्गेनाइजेशन ने 2 दिन की प्रतियोगिता ऑर्गेनाइज की थी, घटना के दिन दूसरा दिन था, काश दूसरा दिन भी जैसे तैसे गुजर जाता और इतना बड़ा हादसा भी ताल जाता, वाकई मौत पर किसी का जोर नहीं.

पिंक शर्ट में दबे नजर आ रहे नरेंद्र साहू (Narendra Sahu) अचानक ढह से गए, साथी खिलाड़ियों ने देखा कि वह बेहोश हो गए हैं और वह अचानक पूरी तरह चित हो जाते हैं, प्रदेश मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना पर दुःख प्रकट किया है, उन्होंने लिखा है नरेंद्र साहू की मौत ने विचलित कर दिया है, परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की, अन्य खिलाड़ियों से अपना ख्याल रखने की अपील की.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top