Chhapaak Tax Free in MP: दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को टैक्स फ्री करेंगे मुख्यमंत्री कमल नाथ

JBT Staff
JBT Staff January 9, 2020
Updated 2020/01/09 at 3:32 PM

Chhapaak Tax Free in Madhya Pradesh: कल दिनांक 10 जनवरी को दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज होने जा रही है, फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद पॉजिटिव रेस्पोंसेज भी आने लगे हैं लेकिन फिल्म का बहिष्कार भी जोरों शोरों से जारी है, ऐसे में देखना होगा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस हो पाती है या नहीं.

आपको याद होगा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की लास्ट फिल्म पद्मावत जब जनवरी 2018 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म ने शुरुवाती दिनों में ही कड़ी आलोचना फेस की थी, जयपुर में शूटिंग शुरू होते ही करणी सेना ने दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) पर हमला बोल दिया था.

दीपिका की फर्स्ट मेजर लीड रोल वाली पद्मावत (Padmaavat) घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली फिल्म बनी जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म ने 585 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर डाला था. बात करते हैं छपाक की, जो पद्मावत की तरह विरोध झेल रही है, कमर्शियल फिल्म नहीं है लेकिन पद्मावत की तरह विरोध, बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा सकता है, जैसे कि फिल्म समीक्षकों को पसंद आ रही है.

दीपिका के जेएनयू में जाने से मामूली नहीं भारी हंगामा हो गया है, इस मूव ने पूरी तरह पोलिटिकल रंग ले लिया है. एक तरफ जहां बीजेपी समर्थक व कुछ नेता फिल्म को ना देखने की अपील कर रहे हैं तो दूसरी तरफ कांग्रेस व अन्य बीजेपी विरोधी दल फिल्म की साहसिक स्टोरी को सपोर्ट कर रहे हैं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ (Kamal Nath) ने घोषणा की है कि अगर फिल्म की टीम से कोई आवेदन किया जाएगा तो स्टेट में फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया जाएगा.

आपको बता दें छपाक एक इम्पोर्टेन्ट फिल्म है, एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है, उनकी उम्र मात्र 15 साल की थी जब 32 साल के नईम खान ने दिल्ली के खान मार्किट में उनके चेहरे पर तेजाब डाल दिया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.